शेर के साथ सोती है यह महिला, देखें तस्वीरें

0
1459
file photo

लंदन। शेर को सामने देखकर अच्छे-अच्छे की हालत पतली हो जाती है। जंगल के राजा शेर का सामना करने के लिए सवा शेर का कलेजा चाहिए।लेकिन आपको एक बहादुर महिला के लिए बारें में बता रहे है। यह महिला और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस मेलानी ग्रिफिथ है। यह शेर के साथ खेलतीहै जैसे कोई बच्चे के साथ खेलते है।

हॉलीवुड की पृष्ठभूमि में पली बढ़ी खूबसूरत मेलानी ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। मेलानी मशहूर हॉलीवुडहस्ती टिपी हैदरें की बेटी थी। बताया जाता है कि मेलानी नेे केवल 14 साल की उम्र में ही प्रसिद्ध हॉलीवुड कलाकार 22 साल के डॉनजॉनसन के साथ डेटिंग करना शुरू कर दिया था।
खास यह है कि मेलानी के घर में एक खूंखार अफ्रीकी बब्बर शेर भी किसी पालतू जानवर की तरह रहता है। इस शेर का नाम नील है। मेलानी कापरिवार इस शेर को अफ्रीका से लेकर आया था।

यह जानकर हैरानी होगी कि मेलानी और नील साथ-साथ एक ही बिस्तर में सोते हैं। मिलानी खेल- खेल में नील के मुंह में अपना सिर रख करआराम से सो भी जाती है
मिलानी और नील के करतब वाकई में काफी हैरान करते हैं। इस तरह स्विमिंग पूल पर अक्सर बिंदास मिलानी और नील एक दूसरे के साथजमकर अठखेलियां भी करते मिलते हैं।