मिस इंडिया बनना चाहती हैं मिस बिहार ज्‍योति सिंह

0
332

अनु आनंद कंस्‍ट्रक्‍शन की ब्रांड एंबेसडर बनी मिस बिहार 2018, पेशे से ट्रैवल एक्‍सपर्ट हैं ज्‍योति सिंह

पटना, 03 जनवरी 2019: मिस इंडिया के तर्ज पर बिहार के सबसे प्रतिष्ठित ब्‍यूटी पीजेंट मिस बिहार 2018 ज्‍योति सिंह, फर्स्‍ट रनरअप निशा कुमारी और श्‍वेता सिंह के लिए ओसियन वीजन द्वारा एक सम्‍मान समारोह का आयोजन होटल गार्गी ग्रैंड में किया गया। यहां इन तीनों कंटेस्‍टेंट को अनु आनंद कंस्‍ट्रक्‍शन ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है, जो रूफ फाउंडेशन के तहत सोशल काउज के लिए काम करेंगी। साथ ही इन्‍हें एक लाख का मॉडिलिंग कांट्रैक्‍ट भी दिया गया।

बिहार में प्रति‍भाओं की कमी नहीं: मिस बिहार ज्‍योति सिंह

इस दौरान मिस बिहार ज्‍योति सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए अब मिस इंडिया बनने की ख्‍वाहिश जाहिर की। ज्‍योति ने कहा कि बिहार तो जीत लिया, अब वे इंडिया जीतना चाहती हैं और वे इसके लिए तैयारियां भी कर रही हैं। पेशे से ट्रैवल एक्‍सपर्ट ज्‍योति सिंह ने अपनी जीत का मंत्र नॉलेज ग्रैप और खुद को समय के साथ ग्रूम करने को बताया। उन्‍होंने बिहार के बारे में कहा कि यहां प्रति‍भाओं की कमी नहीं है, बस जरूरत है कि अवेयरनेस और एक्‍सपोजर की। बता दें कि ज्‍योति के पिता भारतीय सेना में हैं और वे समस्‍तीपुर जिले से आती हैं।

 

 

बॉलीवुड में करियर बनाना चाहती हूं: निशा कुमारी

वहीं, मिस बिहार ब्‍यूटी कंटेस्‍ट में दूसरे स्‍थान पर रहीं मुजफ्फरपुर की निशा कुमारी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं। इसके लिए वे नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला उनका पहला लक्ष्‍य है। निशा दिल्‍ली यूनिवर्सिटी की स्‍टूडेंट हैं और डीयू के भारतीय विद्याभवन से एक्टिंग भी सीखी हैं। साथ ही उन्‍होंने थियेटर भी किया है। उनके एक्टिंग गुरू फिलहाल एनएसडी के प्रोफेसर राजेंद्र श्रीनिवासन हैं। निशा कहती हैं कि बॉलीवुड में जाना उनका सपना है, जो कभी उनकी मां कृष्‍णा ने देखा था। अब यह उनका सपना है और वे बॉलीवुड में फिल्‍में करना चाहती हैं। इसके अलावा उन्‍हें साउथ और भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम करने कोई गुरेज नहीं है।

मिस इंडिया में बिहार को रिप्रजेंट करना चाहती हूं: श्‍वेता सिंह 

मिस बिहार 2018 की सेकेंड रनर अप श्‍वेता सिंह पटना की रहने वाली हैं और उनकी भी इच्‍छा मिस इंडिया में बिहार को रिप्रजेंट करने की है। हालांकि वे अभी 12वीं की स्‍टू‍डेंट हैं, और इस बार उन्‍हें बोर्ड भी देना है। इसी बीच वे मिस बिहार में सेकेंड रनर अप रही हैं। उन्‍होंने बताया कि जब वे इस कांटेस्‍ट में भाग ले रही थी, तब नहीं सोचा था कि लोगों का इतना सपोर्ट मिलेगा। घर से मुझे हमेशा सपोर्ट मिला, जबकि मुझे बोर्ड देने हैं। उन्‍होंने कहा कि उनके स्‍कूल में पता चला तो टीचर शॉक्‍ड हो गईं। सबों ने हौसला बढ़ाया। श्‍वेता सिंह ने कहा कि मैंने इस कंपीटीशन से बहुत कुछ सीखा।

मालूम हो कि मिस बिहार 2018 फिनाले 28 दिसंबर को हुई थी, जिसमें ज्‍योति सिंह मिस बिहार 2018 चुनी गईं। वहीं मुजफ्फरपुर की निशा कुमारी फर्स्‍ट रनर अप और पटना की श्‍वेता सिंह सेकेंड रनर अप रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here