ये सबकुछ अभी नया है: रणबीर कपूर

0
429

रणबीर कपूर ने अलिया को लेकर तोड़ी चुप्पी

मुंबई, 01 जून। इन दिनों बीटाउन में रणबीर कपूर का नाम चर्चा में बना हुआ है। इसकी पहली वजह उनकी अपकमिंग फिल्म संजू और दूसरी आल‍िया भट्ट के साथ बढ़ती नजदीकी है। हाल ह‍ी में इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आल‍िया भट्ट के साथ अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी। रणबीर ने र‍िश्ते पर मुहर लगाते हुए कहा,”हां, ये सबकुछ अभी नया है। अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी। एक कलाकार के तौर पर,एक व्यक्ति के रूप में,आलिया का काम देखता हूं,जब उन्हें एक्टिंग करते हुए देखता हूं, बल्कि जिंदगी में भी,वह जो कुछ भी देती है मैं उस अपने लिए लेना चाहता हूं।

रणबीर कपूर ने कहा कि नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है। आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नई हो जाती है। आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं, मुझे र‍िश्तों की वैल्यू है। प‍िछले दिनों एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया से रिश्ते को लेकर कहा था, ‘हां, एक लड़के के तौर पर मुझे उस पर क्रश है। हाल ही में संजू ट्रेलर लांच पर रणबीर ने ने कहा, ‘मेरी 10 से कम गर्लफ्रेंड रही हैं। मुझे प्‍यार करना पसंद है,लेकिन मैं रोमांटिक हूं, लेकिन ठरकी नहीं।

रणबीर से र‍िश्ते पर एक टॉक शो में आल‍िया भट्ट ने कहा था, मैं रणबीर के साथ रिलेशन की खबरों पर न तो इंकार करती हूं और न कभी हां कहती हूं। मुझे उनके फैशन सेंस और काम करना बहुत अच्छा लगा। बता दें आल‍िया-रणबीर की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ दिखाई देगी। फिल्म की शूटिंग का हाफ शेड्यूल पूरा हो चुका है। दोनों ही स्टार्स को कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here