5 साल का हुआ शाहरुख खान का बेटा

0
431

मुंबई, 27 मई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे अबराम खान 5 साल के हो गए हैं। सरोगेसी के जरिए अबराम का जन्म 27 मई, 2013 को हुआ था। अबराम की उम्र सिर्फ 5 साल है, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। शाहरुख को अक्सर अबराम के साथ देखा जाता है, ऐसे मौकों पर लोगों की निगाहों शाहरुख पर कम और अबराम पर ज्यादा होती हैं।

बता दें, अबराम के जन्मदिन के मौके पर उनकी मां गौरी खान ने बेटे के साथ दो क्यूट तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें बधाई दी है। वैसे, अबराम खान की तस्वीरों और वीडियो को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता। आईपीएल मैचों के दौरान अक्सर शाहरुख को मैदान पर अबराम के साथ देखा जाता है। इंटरनेट पर अबराम के कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं जो उनकी क्यूटनेस का सबूत देते हैं। फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के एंड क्रेडिट में पिता शाहरुख खान के साथ अबराम खान दिखे थे। इसे उनका बॉलीवुड डेब्यू भी कहा जा सकता है। यह वीडियो अबराम के स्कूल फंक्शन का है। धीरूभाई अंबानी इंटरनेशन स्कूल के एनुअल डे पर अबराम ने डांस परफॉर्मेंस दी थी। फंक्शन में शाहरुख बेटी सुहाना और पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे थे।

आईपीएल मैच के दौरान अबराम पिता शाहरुख के साथ ग्राउंड में मौजूद थे। पानी पीने के ठीक बाद अबराम ने कुछ ऐसा किया था, जिसकी वजह से यह वीडियो वायरल हुआ।पिछले साल 16 नवंबर को आराध्या बच्चन की जन्मदिन पार्टी में अबराम शाहरुख के साथ झूला-झूलते दिखे थे। इस वीडियो में शाहरुख खान टीम के साथ फेसबुक लाइव कर रहे थे।इंटरव्यू के बीच अचानक अबराम आ गए थे और अपनी क्यूटनेस से सबका अटेंशन बटोर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here