नहीं बनेगा ‘नो एंट्री’ और ‘वांटेड’ का अगला भाग: सलमान खान

0
387

मुंबई, 14 जून। फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में जुटे सलमान ने हमसे हुई खास बातचीत में बताया कि ‘रेस 3’ की रिलीज़ के बाद वह अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ और अरबाज खान की फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग एक साथ शुरू करेंगे। सलमान बताते हैं कि फिलहाल ‘नो एंट्री’ और ‘वांटेड’ के अगले भाग को बनाने की कोई भी प्लानिंग नहीं है।

नो एंट्री के निर्देशक अनीस बज़्मी ने हमसे हुई बातचीत में कहा था कि उन्होंने ‘नो एंट्री’ के अगले भाग की कहानी लिखकर फिल्म के निर्माता बोनी कपूर को सुना भी दी है। अनीस की मानें तो सलमान को भी उनकी कहानी खूब पसंद आई थी। अनीस ने ‘नो एंट्री’ की कहानी बताते हुए कहा था कि इस बार सभी हीरो के ट्रिपल रोल होंगे।

सलमान से जब ‘नो एंट्री’ के अगले भाग की बात की गई तो सलमान ने साफ कहा, ‘जी नहीं ‘नो एंट्री’ और ‘वांटेड’ के अगले भाग की कोई तैयारी नहीं है। फिलहाल तो इस बारे में कोई बातचीत भी नहीं हो रही है। मैं इस समय रेस 3 के बाद, मतलब 2 महीने बाद…फिल्म दबंग 3 और भारत की शूटिंग एक साथ शुरू करूंगा। इसके बाद मैं रेमो की एक डांस पर बेस्ड फिल्म शूट करूंगा। बाद में सोहेल खान की फिल्म शेरखान पर काम करेंगे। शेरखान की स्क्रिप्ट तैयार नहीं है इसलिए उसकी डेट्स भी तय नहीं है।

‘नो एंट्री’ को लेकर अनीस बज्मी और सलमान की अलग-अलग बातों से साफ जाहिर होता है कि सलमान और अनीस का रेडी के दौरान हुआ मनमुटाव आज भी जारी है। एक तरफ जहां अनीस फिल्म के बनाने को लेकर कॉन्फिडेंट हैं वहीं दूसरी ओर सलमान इस बात को सिरे से नकार रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here