लखनऊ उपजा में हुई शोकसभा, अटल जी को किया याद

0
307
लखनऊ, 22 अगस्त 2018: लखनऊ जर्नलिट्स एसोसिएशन की ओर से शुक्रवार को उपजा कार्यालय में शोकसभा की गई। इस मौके पर आयोजित शोकसभा में उपस्थित संगठन के पदाधिकारियों ने संस्मरण सुनाते हुए अटलजी को याद किया। उपजा के मार्गदर्शक मंडल सदस्य वरिष्ठ पत्रकार श्री वीरेंद्र सक्सेना ने बताया कि चाचा के प्रचारक होने के नाते अटलजी मेरे घर आया करते थे। इसलिए उनका आनाजान घर तक बना रहता था।  उन्होंने सच्चे अर्थों में देश के विकास की नींव रखी। हम लोग उनसे प्रेरणा लेकर अटलजी की तरह बनने का संकल्प लेना चाहिए।
एलजेए के अध्यक्ष श्री भारत सिंह ने कहा कि मुझे स्वदेश में काम करने के दौरान उनको नजदीक से समझने का अवसर प्राप्त हुआ। उपाध्यक्ष अनुपम चौहान, कार्यकारिणी सदस्य श्री अनूप कुमार मिश्र ने अपने संबोधन में श्री अटल जी याद किया। कार्यकारिणी सदस्य श्री अजय वर्मा ने अपने क्षेत्र में अटलजी के एक कार्यक्रम को लेकर अपने अनुभव साझा किए। मंत्री श्री आरवी सिंह ने बताया कि 13 वर्ष की आयु में अटलजी उनके घर आए थे। उपाध्यक्ष श्री रत्नाकर मौर्य ने बताया कि दिल्ली में नाटक मंचन के दौरान महान विभूति से मुलाकात होने का अवसर मिला।
लखीमपुर से सदस्य श्री राजेश कुमार गुप्ता और सुल्तानपुर के संयोजक श्री अम्बरीष मिश्र ने भी अपने संस्मरण सुनाकर अटलजी को याद किया। इसके साथ ही लखनऊ उपजा के महामंत्री श्री आशीष, श्री अमित शुक्ला, श्री एसएन भारद्वाज, श्री धनञ्जय सिंह, श्री वीरेंद्र कुमार त्रिपाठी, अरुण कुमार शर्मा, कार्यालय मंत्री अतुल मोहन सिंह सहित कई अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here