मिसाइल हमले की खबर निकली फर्जी तो लाखों लोग टूट पड़े पॉर्न साइट पर

0
656
file photo

नई दिल्ली, 19 जनवरी। कुछ दिन पहले अमेरिका के हवाई में एक खबर आई थी। जिससे पूरे देश में कोहराम मच गया था। वहां रहने वाले हजारों लोगों के पास एक चेतावनी भर संदेश आया। जिसमें लिखा था,जल्द से जल्द इस हमलों से बचने के लिए एक सुरक्षित जगह ढूंढ लें ये मॉक ड्रिल नहीं है। जिसके बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। आधे घंटे बाद एक और अर्लट आता है,जिसमें लिखा था ये महज एक अफवाह है, इस पर ध्यान न दें।

इसी बीच एक पॉर्न ने ऐसा खुलासा किया जिसने सभी को हैरान कर दिया। पॉर्न साइट ने दांवा किया है कि खबर फर्जी साबित होने के तुरंत बाद उनके यहां का ट्रैफिक अचानक 50 प्रतिशत बढ़ गया। अखबार की खबर के मुताबिक, जैसे ही दूसरा अलर्ट मिलने के बाद लोगों को पता चला कि ये महज एक अफवाह थी तो उसके तुरंत बाद अचानक इस पॉर्न साइट का ट्रैफिक अचानक 50 प्रतिशत तक बढ़ गया। उनकी साइट पर अचानक लाखों लोग आ गए।

गौर करने की बात है कि जब मिसाइल अटैक का अलर्ट आया था तो इस साइट का ट्रैफिक अचानक माइनस 77 परसेंट गिर गया था। जिसके बाद उठा तो समान्य से 50 प्रतिशत ज्यादा बढ़ गया। ये खुलासा खुद साइट ने किया है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि खबर फर्जी साबित होने के बाद लोगों ने ऐसी प्रतिक्रिया क्यों दी है।

पॉर्न हब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी है और बताया है कि अर्लट आने के बाद उनकी साइट का ट्रैफिक अचानक गिर गया फिर खबर फर्जी साबित होने के बाद कितना ऊपर पहुंच गया। मिसाइल अटैक का ये फर्जी अलर्ट कैसे जारी हो गया इसपर हवाई इमरजेंसी मैनेजमेंट एजेंसी जांच कर रही है। माना जा रहा है कि अलर्ट भेजने वाले किसी शख्स से गलत ऑपशन सिलेक्ट हो गया और पूरे राज्य में ये गलत अलर्ट चला गया. ये खबर आने के बाद फिर हमले की खबर चर्चा में बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here