‘तारों के शहर’ म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ नज़र आएंगे सनी कौशल

0
163

2019 में, भूषण कुमार और विक्की कौशल ने चार्टबस्टर सांग पछताओगे के लिए टीम बनाई, जिसे YouTube पर लगभग 450 मिलियन से अधिक व्यूज मिले. इसके ठीक एक साल बाद, टी-सीरीज़ हेड ने अपने अगले म्यूजिक वीडियो के लिए सनी कौशल को साइन किया. ‘तारों के शहर’ नाम के सिंगल म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे, जो म्यूजिक वीडियो की दुनिया में उत्साहित और प्रतिभाशाली नेहा कक्कड़ के साथ डेब्यू करते है.

म्यूजिक आर्टिस्ट नेहा कक्कड़ के बारे में बात करें तो, उनके क्रेडिट में कई शानदार ब्लॉकबस्टर सांग्स हैं. नेहा YouTube स्ट्रीमिंग साइटों और सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड होने वाले कलाकारों में से एक है. इस नए सांग तारों के शहर में दर्शकों को नेहा का एक अलग रूप दिखाई देगी, वहीं दूसरी तरफ सनी को लंबे बालों के साथ देखा जाएगा.

सनी ने कहा कि, “जब भूषण सर ने मुझे सांग के लिए बुलाया तो मैं टी-सीरीज के साथ जुड़ने के लिए काफी उत्साहित था, जब मैंने इस सांग को सुना तो मैं बिना कुछ सोचे तुरंत ही टीम के साथ शामिल हो गया. नेहा और जुबिन ने इस सांग को बेहद खूबसूरती से गाया है, इसे आप अपने दिल से महसूस कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि “लॉकडाउन के बाद यह पहला प्रोजेक्ट है जिसे मैंने शूट किया था और सेट पर अमेज़िंग लोगों के साथ वापस काम करने पर बहुत मज़ा आया. नेहा एक अद्भुत कलाकार हैं और अरविंद खेरा एक शानदार निर्देशक हैं. मैं इससे बेहतर म्यूजिक वीडियो डेब्यू नहीं कर सकता था. ”

भूषण कुमार बताते हैं, “सनी और नेहा एक फ्रेश कपल के रूप में सामने आते हैं और उनकी केमिस्ट्री रोमांटिक सांग को पूरी तरह से एक नए स्तर पर ले जाती है. सनी पूरी तरह से प्रोफेशनल और सांग के पार्ट के लिए एकदम फिट हैं. जानी, नेहा और जुबिन आज बिज़नस में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं में से एक है और इन्होने मिलकर जो क्रिएट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here