छोटे परदे पर पाखी हेगड़े का चला जादू, शो ने बनाया टीआरपी रेटिंग्स में अपना दबदबा

0
1103

भोजपुरी सिनेमा में अपनी अदाकारी से सबका मन मोह लेने वाली अभिनेत्री पाखी हेगड़े का जलवा दिनों छोटे परदे पर भी खूब चल रहा है। पाखी स्टार प्लस पर वीक डेज में प्रसारित होने वाले शो रज्जो में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। इस शो ने ऑन एयर होने के बाद से ही टीआरपी रेटिंग्स में अपना दबदबा बना लिया है। दर्शकों को यह शो जितना पसंद आ रही है, उतना ही पाखी के किरदार को भी पसंद किया जा रहा है। पाखी पहली बार अपनी लाइफ में निगेटिव किरदार में नजर आ रही हैं। यूं कहें कि वे एक सेल्फ ऑबसेस किरदार को प्ले कर रही हैं। इस शो से पाखी खूब वाहवाही बटोर रही हैं।

पाखी को देखने के लिए वैसे भी उनके फैंस पहले दिन से बेताब थे और जब शो रिलीज हुआ तो फैंस ने उन्हें खूब पसंद भी किया है। खास कर यूपी – बिहार के लोगों ने उन्हें और उनके शो को सर आँखों पर बीठा रखा है। तभी इन जगहों पर शहर से लेकर गाँव तक पाखी के दर्शक इस शो का इंतजार करते हैं। शो के टीआरपी बढ़ने की एक वजह ये भी है, कि पाखी के फैंस इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं कर रहे हैं। मालूम हों कि पाखी का फैन बेस बिहार और यूपी के भोजपुरिया इलाकों मे काफी है, जिसका फायदा शो को मिलता नजर आ रहा है।

गौरतलब है कि स्टार प्लस के शो रज्जो ने ट्रेलर के बाद ही दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर दी थी, नतीजा ये हुआ है कि शो ऑन एयर होने के बाद से काफी पसंद कियाजा रहा है। ‘रज्जो’ अपनी तरह का एक ऐसा शो है, जो ‘रज्जो’ की दिल को छू लेने वाली और प्रेरणादायक यात्रा और केदारनाथ बाढ़ के बाद के उनके जीवन को प्रदर्शित करने वाला है। यह वास्तव में एक स्पेशल टेलीविजन शो है जो ट्रैजिक केदारनाथ बाढ़ के विभिन्न तत्वों को प्रदर्शित कर रहा है।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here