कोविड 19 के दौरान PR 24×7 ने 9% की ग्रोथ दर्ज की

0
737

15 न्यू जोइनिंग, 7 न्यू क्लाइंट और जीरो ले-ऑफ के साथ पीआर ने इस महामारी के दौरान ग्रोथ करने वाली एजेंसी में से एक

पीआर 24×7, भारत की प्रमुख पीआर एजेंसी “रीइमेजिंग ब्रांडिंग इन द नेक्स्ट नार्मल” के मंत्र के साथ सबसे चुनौतीपूर्ण वर्ष 2020 में उच्च प्रदर्शन के साथ आगे बढ़ती रही। जहाँ वर्ष 2020 शुरू से ही आकस्मिक घटनाओं से भरा हुआ है, जिसमे प्रमुख रूप से कोरोना वायरस है, जिसने जन-धन दोनों को हानि पहुंचाई है, जिसके कारण अधिकांश बिज़नेस और दुनिया भर की इकॉनमी को नुकसान हुआ है. इन हालत के बावजूद भारत की प्रतिष्ठित पीआर कंपनी PR24x7 पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष अपने बिज़नेस में 9% ग्रोथ करने में कामयाब रही है। कंपनी की टीम ने इस कठिन समय के दौरान भी एकजुट होकर काम किया. इसके साथ ही कंपनी 15 न्यू एम्प्लॉय, 7 न्यू क्लाइंट्स जोड़ने में कामयाब रही है. इतना ही नहीं महामारी के दौरान कंपनी में ले ऑफ जीरो रहा.

बता दें कि पीआर इंडस्ट्री में अपने बढ़ते समय के साथ मजबूत हो रही है। COVID-19 के दौरान अर्थव्यवस्था और बिज़नेस में लगातार गिरावट देखीं गई, क्लाइंट्स द्वारा पैमेंट्स में देरी के साथ कई चुनौतियां देखी गई. वहीं एक ओर PR ने क्लाइंट रिटेंशन को मैनेज किया तथा दूसरी ओर बिज़नेस में ग्रोथ और डेवलपमेंट के लिए और अधिक एम्प्लाइज को टीम का हिस्सा बनाया।

फाउंडर अतुल मलिकराम ने एजेंसियों की ग्रोथ और सफलता पर अपना नज़रियाँ रखते हुए कहा कि, “यह एक संघर्ष पूर्ण वर्ष रहा है, लेकिन हमारे एम्लॉयस की हार्ड वर्क और डेडिकेशन के कारण ही आज हमने इन उचाईयों को छुआ है. हमने न सिर्फ नए एम्प्लाइज को हायर किया है, बल्कि आज हमारे पास सभी क्लाइंट बने हुए है। हमने पिछले 21 वर्षों की लगातार कड़ी मेहनत के बाद पीआर को इस मुकाम पर खड़ा किया है. हमारी कर्तव्यनिष्ठा के बारे में उन क्लाइंट्स द्वारा सुना जा सकता है जिन्हे हम पहले सेवा दे चुके है या जिनके साथ अभी हम काम कर रहे हैं। देश के हर कोने में हमारी बेजोड़ मौजूदगी हमारे एम्प्लाइज के हार्ड वर्क को दर्शाता है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here