नेता नहीं मधेपुरा का हूं सेवक: सांसद पप्‍पू यादव

0
233

कोसी के विकास के लिए मांगा वोट

सहरसा, पटना, 08 अप्रैल 2019: जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने आज मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाली पंचायतों और प्रखंडों में सघन जनसंपर्क कर कहा कि मधेपुरा- सहरसा का विकास मेरी प्राथमिकता है। यहां हर एक व्‍यक्ति से मेरा रिश्‍ता समर्पण, सेवा, विश्‍वास, उम्‍मीद और सच्‍चाई का है। राजनीति अपनी जगह है।

श्री यादव ने कहा कि पिछले कई वर्षों से वे लगातार कोसी के लोगों की आवाज संसद में उठाते रहे हैं। पांच सालों में 11- 11 ट्रेनें, 3200 करोड़ की फैक्‍ट्री, तीन – तीन एनचए, कोसी पर चार – चार पुल, थर्मल पावर, सेंट्रल स्‍कूल, हाई डैम आदि उनके प्रयास और कोसी की जनता के विश्‍वास के कारण आयी। खुद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी  और रेलमंत्री जी ने उनके कार्यों की सराहना की। सासंद ने कहा कि मधेपुरा के रेल इंजन कारखाना की शुरुआत कराने में उनकी महत्‍वपूर्ण भूमिका रही है।

उन्‍होंने कहा कि एक सांसद के रूप में लगातार जनता के सुख-दुख में शामिल होते रहे हैं। पिछले साल कोसी की त्रासदी से निपटने के लिए लगभग दो महीने तक राहत और पुनर्वास का प्रयास करते रहे। लोगों की मदद करते रहे। सांसद ने कहा कि हमें एक बार और मौका दीजिये, ताकि हम सेवक के रूप में सेवा करते रहें। मधेपुरा और सकरसा की आवाज को संसद में उठा सकें और कोसी में विकास के नये युग की शुरुआत हो सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here