लोकसभा की 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगा शिवपाल का सेक्युलर मोर्चा

0
338

बिनौली, 01 सितम्बर 2018: सपा से टूटे शिवपाल यादव का समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनने के बाद सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उनकी पार्टी के सहयोग के बिना देश में सरकार बनाना संभव नहीं होगा। शिवपाल यादव शुक्रवार को दरकवदा गांव में इस्लाम प्रधान के आवास पर पत्रकार वार्ता कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि सपा में बार-बार उन्हें अपमानित किया है। उनका मोर्चा पूरी ताकत के साथ 2019 का चुनाव लड़ेगा। इसके बाद 2022 के विधानसभा चुनाव में मजबूत दिल के रूप में उभरेगा। शिवपाल यादव ने कहा कि अपमानित होने की भी कोई सीमा होती है।

सेक्युलर मोर्चे के बिना कोई भी पार्टी सरकार नही बना पाएगी। सेक्युलर मोर्चे का सफर शुरू हो चूका है। अब वो रुकने वाला नही है।गौरतलब है कि बुधवार को शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का ऐलान किया था।

उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी में उपेक्षित और अपमानित लोगों को इसमें जोड़ेंगे। शिवपाल का कहना है कि समाजवादी पार्टी लंबे संघर्ष के बाद बनी थी। इसमें कई बड़े-बड़े नेता रहे हैं। लंबे समय से इसमें मुझे कोई काम नहीं दिया जा रहा है। न तो कोई पूछ रहा है। उनका प्रयास होगा कि ऐसे लोगों को जोड़ें जिनका समाजवादी पार्टी में सम्मान नहीं हो रहा है।

इसीलिए सेक्युलर मोर्चा बनाकर अपने लोगों को काम दिया है। लोगों से बात करें और लोगों को जोड़ें। बूथ पर जाएं, जिले में जाएं। संगठन खड़ा किया जाए। हम चाहते हैं कि समाजवादी पार्टी ने टूटे। इसलिए संगठन बनाया है। जब हमें नहीं बुलाया जा रहा है। नहीं पूछा जा रहा है तो क्या करते…। दो साल से इंतजार कर रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here