‘चलो गांव की ओर’ अभियान के तहत युद्ध स्‍तर पर चलाया जा रहा है वीआईपी का सदस्‍यता अभियान

0
263
  • पटना में विकासशील इंसान पार्टी के जिला प्रभारियों की बैठक सम्पन्न
  • पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी की अध्यक्षता में बैठक में हुई कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा

पटना, 29 अगस्त 2019: विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने कहा कि हमारी पार्टी आज प्रदेश में मुख्यधारा की पार्टियों में मजबूती से शामिल हो चुकी है। बिहार की राजनीति में हम अत्यंत मजबूती के साथ आगे बढ़ रहे हैं। आने वाले समय में पार्टी के कार्य तथा विचारधारा को बिहार के कोने-कोने में पहुंचाने का लक्ष्य लिया गया है, जिसके लिए पार्टी के नेता व कार्यकर्ता युद्ध स्तर पर प्रदेश के प्रत्येक जिले में सक्रिय है और ‘चलो गांव की ओर’ अभियान के तहत गांव-गांव तथा घर-घर तक पहुंचकर बड़ी संख्या में लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम कर रहे हैं। निरंतर प्रदेश के हर वर्ग के लोग भारी संख्या में सदस्यता ग्रहण कर पार्टी से जुड़ रहे हैं।

मुकेश सहनी ने उक्‍त बातें आज पटना के होटल रिपब्लिक में संपन्‍न हुई विकासशील इंसान पार्टी के जिला प्रभारियों की बैठक के दौरान कही। बैठक में वीआईपी सुप्रीमो सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी के नेतृत्व में हुई बैठक में पार्टी की आगामी रणनीतिक तथा राजनीतिक मुद्दों पर विस्तार से बातचीत हुई। इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी आज प्रदेश में मुख्यधारा की पार्टियों में मजबूती से शामिल हो चुकी है और बिहार की राजनीति में हम अत्यंत मजबूती के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि हजारों की संख्या में लोग पार्टी से जुड़कर पार्टी को विस्तार दे रहे हैं।  पार्टी के नेता, पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता पूरी तन्मयता तथा अधक मेहनत की बदौलत पार्टी को सुदृढ़ तथा प्रभावशाली बना रहे हैं।  2020 के विधानसभा में जनता के मुद्दों, जनता के सरोकार तथा उनके हक-अधिकार सुनिश्चित करने के तमाम प्रयास जारी हैं।  हमारा उद्देश्य जनता की भलाई है तथा इसके लिए पार्टी निरंतर कार्य कर रही है।

जिला प्रभारियों की नियुक्ति:

बैठक में विकासशील इंसान पार्टी के जिला प्रभारियों की नियुक्ति कर उन्हें समाज तथा जनता के हित के लिए कार्यभार सौंपे गए। पार्टी के युवा नेता संतोष सहनी तथा आनंद मधुकर यादव को पटना, अशोक चौहान को नालंदा, पप्पू चौहान को नवादा, बैद्यनाथ सहनी को भोजपुर, विकास सिंह को गया, ऋषि पान को जहानाबाद, हरेराम महतो को भभुआ, रमेश सहनी को छपरा, डॉ राजभूषण चौधरी को मुज़फ़्फ़रपुर, सुरेश मुखिया को सीतामढ़ी,लालबाबू सहनी को पश्चिम चंपारण, संजय केवट को पूर्वी चंपारण, किशन चौधरी को दरभंगा, मुकेश निषाद को समस्तीपुर, विनोद बम्पर को सहरसा,भोगी सहनी को सुपौल, नवीन कुमार निषाद को मधेपुरा, अमरेंद्र सिंह मुन्ना को पूर्णिया, ब्रह्मदेव चौधरी को कटिहार, वकील बिंद को भागलपुर,श्यामबिहारी बिंद को बांका, तथा गौतम बिंद को लखीसराय जिले का प्रभारी नियुक्त किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here