मैं खुद को पुरुष और महिला दोनों ही महसूस करता हूं : सैम स्मिथ

0
484

लंदन, 24 अक्तूबर : आॅस्कर पुरस्कार से सम्मानित गायक सैम स्मिथ ने अपनी लैंगिक पहचान के बारे में खुलकर विचार रखे हैं । उनके अनुसार, वह महसूस करते हैं कि वह जितने पुरुष हैं उतने ही महिला भी हैं।
स्मिथ से जब पूछा गया कि इस बारे में बोलने के लिए उन्हें इतना वक्त क्यों लगा तो उन्होंने कहा, इस तरफ मुडकर देखा जाए तो उस वक्त गलत चीज कहने और लोगों को नाराज करने से डर लगता था।

द टाइम्स को उन्होंने बताया, और मैं उस वक्त केवल 19 साल का था जब मैंने पहले एल्बम पर काम करना शुरू किया था। मैं एक गांव से लंदन आया ही था- उस गांव में असल में केवल मैं ही एक समलैंगिक था। मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कहना चाहता था।

हील्स पहनना और तैयार होना पसंद है: स्मिथ

उन्होंने बताया, मुझे हील्स बहुत पसंद है। मेरे पास कई हील्स हैं। लोगों को नहीं पता लेकिन मैं जब 17 वर्ष का था, मुझे याद है कि मुझपर बॉय जॉर्ज और मार्लिन (मुनरो) और उन सभी के जैसा बनने का जुनून सवार हो गया था।
उन्होंने कहा मेरी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था जब मेरे पास पुरुषों द्वारा पहना जाने वाला एक भी कपडा नहीं था। मैं ढाई साल तक हर दिन पूरा मेक-अप कर, लेंगिंग्स और फर वाले कोट पहनकर स्कूल जाता था।
उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता इसे क्या जाएगा लेकिन मैं खुद को जितना पुरुष महसूस करता हूं उतना ही स्त्री भी महसूस करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here