सनी लियोन का कंडोम विज्ञापन बंद होना चाहिए: विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया

0

सनी लियोन के कंडोम वाले विज्ञापन पर गोवा के कांग्रेस के विधायक ने एतराज जताया है। गोवा के विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने कहा है कि यह विज्ञापन उन्हें शर्मिंदा कर रहे हैं। फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने गोवा विधानसभा में कहा कि जिस तरह से कंडोम का विज्ञापन प्रसारित हो रहा है, वह बंद होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह हमें शर्मिंदा कर रहा है।

विधायक की आपत्ति गोवा ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की बसों में कंडोम के एड पर भी है, जिस पर सनी लियोन की तस्वीर लगाई गई है। कांग्रेस विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया का कहना है कि गोवा ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की बसों में इस कंडोम विज्ञापन के पोस्टर बसों पर लगाए जाते हैं। इस तरह के विज्ञापन से लोग क्या सीखेंगे। बस में स्टूडेंट्स ट्रैवल करते हैं, इससे वे क्या सीखेंगे। सिल्वेरिया ने कहा कि ऐसे विज्ञापन से गोवा के लोगों पर बुरा असर पड़ रहा है।

बता दें कि सनी लियोन मैनफोर्स कंडोम की ब्रांड एंबेसडर है। वे इसके विज्ञापनों में भी नजर आतीं हैं। ये कोई पहला मौका नहीं है, जब कंडोम के विज्ञापन और उनकी तस्वीरों को उत्तेजक बताकर विरोध हुआ हो। कुछ दिनों पहले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की महिला शाखा ने मुंबई में सनी लियोन के कंडोम विज्ञापन बंद करने की पुरजोर मांग की थी।पर हुआ कुछ नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here