शेमारू टीवी ने महादेव के महाविवाह पर दर्शकों को 51 सोने के सिक्के जीतने का दिया मौका

0
1884

शेमारू एंटरटेनमेंट ने हाल ही में शुरू किया हुआ हिंदी पारिवारिक मनोरंजन चैनल शेमारू टीवी पर उनका शो ‘देवों के देव… महादेव’ में भगवान शिव और पार्वती के महाविवाह के उपलक्ष्य में दर्शकों के लिए एक शानदार लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया है। प्रतियोगिता की पूरी अवधि में सभी दर्शकों को 51 सोने के सिक्कें जीतने का आकर्षक अवसर दिया जाएगा।

6 जुलाई से 17 जुलाई तक हर दिन शेमारू टीवी चैनल पर लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया है, हर दिन शाम 7.30 से 8.30 बजे तक शेमारू टीवी पर ‘देवों के देव… महादेव’ देखिए और पूछे जाने वाले आसान सवालों के जवाब दीजिए। सही जवाब देने वाले 4 भाग्यशाली विजेताओं को हर दिन जीतने का अवसर मिलेगा।

प्रतियोगिता के 12 दिनों में सभी सवालों के सही जवाब देने वाले भाग्यशाली बम्पर विजेता को प्रतियोगिता के अंत में 5 ग्राम का सोने का सिक्का जीतने का स्वर्ण अवसर मिलेगा। शेमारू टीवी पर ‘देवों के देव… महादेव’ हर दिन शाम 7.30 से 8.30 बजे तक दिखाए जाते हैं और इस बार शो के दर्शकों के लिए चैनल की ओर से भगवान शिव और पार्वती के विवाह के उपलक्ष्य में यह महाउपहार दिया जा रहा है।

बता दें कि श्रावण के महीने में भगवान महादेव की पूजा अर्चना की जाती है और अच्छाई के लिए सकारात्मक परिवर्तन की कामना की जाती है। शेमारू टीवी चैनल पर इस मान्यता और भक्ति को बढ़ावा देते हुए महादेव और पार्वती के महाविवाह का पर्व मनाया जाएगा। शेमारू टीवी पर हर दिन शाम 7.30 से 8.30 बजे तक ‘देवों के देव… महादेव’ देखिए और महाउपहार जीतने के लिए +91 8432843251 पर कॉल कीजिए। विश्वास और भक्ति का अद्भुत अनुभव कीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here