कैरियर लिफ्ट: प्रतिस्पर्धात्मक परीक्षाओं के लिए ’वन स्टॉप कम्प्लीट सोल्यूशन’

0
111
  • 2012 से भारत और संयुक्त अरब अमीरात के औपचारिक और अनौपचारिक शैक्षणिक संस्थानों की सेवा
  • एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी को आसान और तकनीकी रूप से समृद्ध बनाने के लिए एजुकेशनल मोबाइल ऐप भी

नागपुर, 22 मई 2018: कैरियर लिफ्ट’ शिक्षा के क्षेत्र में कार्यरत हैं, इसका लक्ष्य शोध के आधार पर शिक्षा के तरीकों को नए सिरे से परिभाषित करना है। यह शिक्षा के क्षेत्र की उपलब्ध गुणवत्ता सामग्री के साथ अपना शोध समाहित कर श्रेष्ठ हाइब्रिड कंटेंट तैयार करते हैं। बाद में इसी अद्वितीय शिक्षा सामग्री को श्रृंखला के रूप में बीज की तरह विद्यार्थियों को वितरित करते हैं।

फाउंडर नितिन गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि कैरियर लिफ्ट प्रतिस्पर्धात्मक परीक्षाओं के लिए वन स्टॉप कम्प्लीट सोल्यूशन की अवधारणा पर काम करता है। उन्होंने कहा कि हम काउंसलिंग सेशन और सेमिनार भी आयोजित करते हैं। कोचिंग संस्थानों के लिए वेबसाइट तैयार करते हैं, साथ ही कोचिंग क्लासेस के लिए उनकी जरुरत के मुताबिक प्रिंटेड मटेरियल, परीक्षा की जानकारी, मूल्यांकन बेस्ड मोबाइल ऐप और ऑनलाइन परीक्षा के लिए प्लेटफॉर्म तैयार करते हैं। स्कूलों के लिए हमने करियर इनफार्मेशन नाम का एक यूनिक प्रोडक्ट तैयार किया है, जो कैरियर मूल्यांकन और करियर मार्गदर्शन करता है। उन्होंने कहा कि कैरियर लिफ्ट ने कॉलेजों के लिए कैंपस रिक्रूटमेंट असिस्टेंस प्लेटफॉर्म भी तैयार किया है, ताकि सही स्टूडेंट का सिलेक्शन किया जा सके।

फाउंडर नितिन गुप्ता ने कहा कि कैरियर लिफ्ट एक अतिविश्वसनीय एड-टेक कंपनी है, जो स्कूलों, कोचिंग क्लासेस और कॉलेजों के लिए टेक्नोलॉजी सोल्यूशन डिजाइन करती है। पिछले पांच सालों में 2200 से अधिक क्लाइंट्स को अपनी सेवाएं दी है। ये कंपनी एजुकेशन कंटेंट को नई टेक्नोलॉजी, अभिनव रणनीति और ग्रेट कंटेंट के साथ मोबाइल, वेबसाइट और किताब के रूप में उपलब्ध कराते हैं। कैरियर लिफ्ट के क्लाइंट भारत और संयुक्त अरब अमीरात के कई औपचारिक और अनौपचारिक शैक्षणिक संस्थान हैं। कैरियर लिफ्ट का दावा है कि हम इस व्यापक रूप से बढ़ते क्षेत्र में हमारे बेस्ट प्रोडक्ट और विद्यार्थी की याददाश्त को हमेशा बनाए रखने के लिए जाने जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here