श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित करने हरिद्वार पहुंचे बोनी कपूर

0
459

मुंबई, 08 मार्च। बोनी कपूर गुरुवार को श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित करने के लिए हरिद्वार पहुंचे. यहां उनके साथ उनकी बेटियां जाह्नवी, खुशी, भाई अनिल कपूर मौजूद रहे. यह कार्यक्रम हरिद्वार के वीआईपी घाट पर हुआ। इसे लेकर वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर लिए गए थे। बोनी कपूर की फ्लाइट एक घंटे लेट थी। इस वजह से उन्हें थोड़ी परेशानी हुई। लेकिन नेता अमर सिंह उन्हें रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे. यहां से सभी गाड़ी से हरिद्वार के लिए रवाना हुए. इससे पहले बोनी अपनी पत्नी की अस्थियों को विसर्जित करने रामेश्वरम पहुंचे थे। श्रीदेवी के हरिद्वार आने की इच्छा की वजह से बोनी रामेश्वरम के बाद हरिद्वार पहुंचे।

बता दें कि श्रीदेवी (54) का 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में निधन हो गया था। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर 27 फरवरी को मुम्बई लाया गया था। उनका अंतिम संस्कार 28 फरवरी को मुंबई में किया गया। दुबई के अधिकारियों के अनुसार श्रीदेवी होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूब गई थीं, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई थी।

तमिलनाडु के एक गांव में जन्मीं श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत तमिल फिल्मों से की थी। तमिल फिल्मों में उनकी जोड़ी कमल हासन के साथ काफी हिट थी। वहीं बॉलीवुड में जितेंद्र के साथ उनकी काफी फिल्में हिट रही थीं।