इच्छाधारी नागिन ने जब खड़े कर दिए सबके रोंगटे!

0

इच्छाधारी नाग नागिन की कहानियाँ आपने फिल्मों मे जरूर देखा होगा। अगर नहीं देखा तो हम आपको ऐसे ही एक सच्ची घटना से रूबरू कराते है। ये सच्ची घटना है नाइज़ीरिया में स्थित एक होटल की, जहाँ एक प्रेमी जोड़े ने होटल मे कमरा लिया कुछ देर बाद प्रेमी अर्धनग्न अवस्था मे होटल से चिल्लाता हुआ बाहर निकला व आपबीती सुनाया। पहले तो युवक की बात पर किसी को विश्वास नहीं हुआ परंतु होटल कर्मचारी जब होटल के कमरे मे जा कर देखे तो सबके रोंगटे खड़े हो गए ।

जानकारी के अनुसार , एक प्रेमी जोड़ा नाइज़ीरिया में स्थित एकेट मेट्रोपोलिस नामक होटल पहुंचा, प्रेमी युवक ने होटल के बार से वाइन और मछली का सूप ऑर्डर किया। साथी ने युवती ने मछली खाने से इंकार कर दिया व सिर्फ रेड वाइन पी। इसके बाद दोनों अपना रंगीन समय व्यतीत करने के लिए होटल के कमरे मे चले गए। युवक ने होटल प्रशासन को दिये ब्यान मे बताया की कमरे मे जाने के बाद युवती ने बताया की रेड वाइन पीने से उसका सर दर्द कर रहा है परंतु वो ठीक है वे अपना अच्छा समय व्यतीत कर सकते है।

इसके बाद बाद दोनों बिस्तर पर चले गए । सहवास के दौरान युवती का शरीर अकड़ने लगा व और वो साँप मे तब्दील होने लगी। यह देख पर युवक का होश उड़ गया व अर्धनग्न अवस्था मे ही चिल्लाता हुआ कमरे से बाहर निकाल गया। युवक की आवाज़ सुनकर होटल कर्मचारी आए परंतु युवक के द्वारा बताए हुये घटना पर किसी ने विश्वास नहीं किया । लेकिन पुष्टि के लिए होटल कर्मचारी जब कमरे के अंदर पहुंचे तो उनके भी होश उड़ गए । उन्होने देखे की एक अर्धसर्प महिला बिस्तर पर लेटी हुई है।
होटल प्रशासन ने तुरंत कमरा बंद कर दिया व पुलिस को सूचित किया , परंतु जब पुलिस ने होटल पहुँच कर कमरा खोला तो अर्धसर्प युवती वहां से गायब थी।

photo courtsy:film: Hiss