‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ प्रोग्राम के तहत हैंडबॉल मैच 24 अक्टूबर को

0
496
जम्मू कश्मीर, तमिलनाडु की समन्वित टीम बनाम यूपी, अरूणाचल प्रदेश और मेघालय की समन्वित टीम से होगी टक्कर
लखनऊ, 23 अक्टूबर 2018: एक भारत श्रेष्ठ भारत प्रोग्राम के तहत केंद्रीय खेल मंत्रालय के तत्वावधान में एक दिवसीय बालक अंडर-20 आयु हैंडबॉल मैच 24 अक्टूबर को केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेला जाएगा। यूपी हैंडबॉल एसोसिएशन के द्वारा आयोजित किए जा रहे इस अनूठे हैंडबॉल मैच में खास बात यह होगी कि इसमें चुनिंदा राज्यों के खिलाड़ियों को मिलाकर बनाई गई समन्वित टीमों के मध्य मैच खेले जाएंगे।
24 अक्टूबर को होने वाले इस मुकाबले में जम्मू कश्मीर, तमिलनाडु की समन्वित टीम  का सामना यूपी, अरूणाचल प्रदेश और मेघालय की समन्वित टीम से होगा।
यूपी हैंडबॉल एसोसिएशन के महासचिव आनन्देश्वर पाण्डेय ने बताया कि इस अनूठे मुकाबले की तैयारियों के लिए खिलाड़ियों का एक कैंप गत 20 से 23 अक्टूबर तक केडी सिंह बाबू स्टेडियम में आयोजित किया गया। इन खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट की पूर्व संध्या पर जमकर अभ्यास किया और विजेता ट्राफी पर कब्जा जमाने के लिए अपने इरादे साफ जाहिर कर दिए। श्री आनन्देश्वर पाण्डेय ने बताया कि इस अनूठे मैच का मकसद एक भारत श्रेष्ठ भारत की भावना के तहत राष्ट्रीय एकता को और सुदृढ़ करना होगा। यह मैच शाम चार बजे से खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here