शानदार गेंदबाजी से आईपीआरके विजयी

0
इंदिरा प्रियदर्शिनी क्रिकेट प्रतियोगिताः 
लखनऊ, 19 जनवरी 2019: मैन ऑफ द मैच नरेंद्र यादव (चार विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के धारदार प्रदर्शन के सहारे आईपीआरके ने 27वीं इंदिरा प्रियदर्शिनी क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को खेले गए पहले मैच में अवध अकादमी को पांच विकेट से मात दी।
बाबा साहब खेल मैदान, इटौंजा पर खेले गए इस मैच में अवध अकादमी 15.4 ओवर में 97 रन ही बना सका। टीम से सकल मिश्रा (20) व गौरव (19) ही अच्छी पारियां खेल सके। आईपीआरके से नरेंद्र यादव ने 26 रन देकर चार व मनीष तिवारी ने 29 रन देकर तीन विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए आईपीआरके ने आनंद (28 रन, 3 चौके, एक छक्का) व फहीम (20 रन, दो चौके, एक छक्का) की पारियों से 13.5 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रनों का लक्ष्य पा लिया। अवध अकादमी से सकल व उमेश पाण्डेय को दो-दो विकेट मिले।

इलोना क्लब की जीत में हर्षित का छक्का

दिन के दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच हर्षित (छह विकेट) की आक्रामक गेंदबाजी से इलोना क्लब ने एसबी क्लब को 65 रन से हराया। इलीना क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 154 रन बनाए। अक्षय (40 रन, दो चौके, दो छक्के) व महताब गाजी (36 रन, 3 चौके, दो छक्के) ने टीम को मजबूती दी। एसबी क्लब से सत्यम व आफताब न तीन-तीन विकेट चटकाए। जवाब में एसबी क्लब लक्ष्य का पीछा करते हुए सोनम (27) व सत्यम (15) की पारियों के बावजूद 15 ओवर में 99 रन पर ही सिमट गया। इलीना क्लब से हर्षित ने चार ओवर में 19 रन देकर छह विकेट चटकाए। अतुल को दो विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here