राज्य यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप में लखनऊ ने झटके छह स्वर्ण पदक

0
शुभम यादव और स्वीटी वर्मा ने जीते दोहरे स्वर्ण
लखनऊ, 27 जनवरी 2019: इटावा के शुभम यादव और बाराबंकी की स्वीटी वर्मा ने यूपी स्टेट यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप में उम्दा प्रदर्शन के साथ दोहरे स्वर्ण पदक जीते जबकि स्वीटी और गोण्डा के आकाश अहलावत 100 मी.दौड़ में अव्वल रहते हुए क्रमशः बालिका व बालक वर्ग में फर्राटा चैंपियन बने। वहीं बालक शॉटपुट में लखनऊ के सचिन सिंह पहले स्थान पर रहे। दूसरी ओर बालिका वर्ग में लखनऊ के लिए 400 मी.दौड़ में शिवांकी, 800 मी.दौड़ में अनामिका देवी, 3000 मी. दौड़ में रीना शर्मा, 100 मी.बाधा दौड़ में कल्याणिका और 2000 मी.स्टीपल चेज में दिव्या सिंह ने स्वर्ण पदक दिलाए।
बालिका 2000 मी.स्टीपल चेज में लखनऊ की निधि सिंह ने रजत व रीना वर्मा ने कांस्य पदक जीता।
गुरू गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज, लखनऊ के सिंथेटिक एथलेटिक्स टैªक पर आयोजित इस चैंपियनशिप में शुभम यादव ने 3000 मी.दौड़ और 110 मी.बाधा दौड़ में अव्वल रहे जबकि स्वीटी वर्मा ने 100 मी.दौड़ और 200 मी.दौड़ में पहला स्थान प्राप्त किया। बालक 100 मी.दौड़ में गोण्डा के आकाश अहलावत पहले, गोरखपुर के सुकेश मिश्रा व लखनऊ के एस.आलम तीसरे स्थान पर रहे। शॉटपुट में लखनऊ के सचिन सिंह ने पहला स्थान प्राप्त किया।
अमरोहा के प्रियांश दूसरे व जौनपुर के आयुष तीसरे स्थान पर रहे। अन्य स्पर्धाओं में  झांसी के रिंकू सिंह पहले, सहारनपुर के लवीश दूसरे, 400 मी.दौड़ में सहारनपुर के लवीश शर्मा पहले, इलाहाबााद के इरफान दूसरे, 800 मी.दौड़ में बाराबंकी के वसीम तोमर पहले व बागपत के दीपक दूसरे, 1500 मी.दौड़ में फरूर्खाबाद के प्रदीप पहले व गोण्डा के अर्जुन सिंह दूसरे, 400 मी.बाधा दौड़ में उन्नाव के आयुष्मान सिंह पहले, इलाहाबाद के शुभम यादव दूसरे, 2000 मी.स्टीपल चेज में इलाहाबाद के धीरज यादव पहले, इटावा के सूरज पाल दूसरे स्थान पर रहे। हाई जम्प में वाराणसी के कुमार शानू गिरि, इलाहाबाद के करन कुमार, लांग जम्प में सहारनपुर के आधार सिंह, हैमर थ्रो में इलाहाबाद के विनोद व जैवलिन थ्रो में सूरज कुमार पहले स्थान पर रहे। 10000 मी.वाक रेस में इटावा के अश्विनी कुमार अव्वल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here