अद्रिका मिश्रा ने टाईब्रेक स्कोर में अव्वल रहते हुए जीता खिताब

0
415
13वीं लखनऊ जिला महिला चेस सलेक्शन टूर्नामेंट 
लखनऊ, 07 सितम्बर 2018: अद्रिका मिश्रा ने 13वीं लखनऊ जिला महिला चेस सलेक्शन टूर्नामेंट में टाईब्रेक की होड़ में ऋषिका भट्टाचार्य को पछाड़ते हुए शीर्ष स्थान पर रहते हुए खिताब जीत लिया।
लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में मानसरोवर योजना, शहीद पथ स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल में आयोजित इस टूर्नामेंट में कुल 5,000 रूपए की ईनामी राशि दांव पर थी। टूर्नामेंट के तीसरे व अंतिम राउंड के बाद अद्रिका मिश्रा और ऋषिका भट्टाचार्य दोनों के समान ढाई-ढाई अंक थे लेकिन टाईब्रेक स्कोर के चलते अद्रिका को पहला व ऋषिका को दूसरा स्थान मिला। रिधिमा निगम को एक अंक के साथ तीसरा स्थान मिला। अद्रिका मिश्रा ने अंतिम दौर में रिधिमा निगम को 1-0 से और ऋषिका भट्टाचार्य ने महक सिंघल को 1-0 से हराकर पूरे अंक जुटाए।
लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर दुबे ने पुरस्कार वितरित किए। उन्होंने बताया कि आगामी 18 व 19 सितम्बर को 13वीं लखनऊ जिला ओपन चेस सलेक्शन टूर्नामेंट आयोजित होगा जिसमें विजेताओ के मध्य 5000 रूपए की पुरस्कार राशि दांव पर रखी गई है।
इससे पूर्व 10 व 11 सितम्बर को 13वीं लखनऊ जिला अंडर-19 ओपन व अंडर-19 महिला चेस सलेक्शन टूर्नामेंट भी आयोजित होगा। यह दोनों ही टूर्नामेंट मानसरोवर योजना, शहीद पथ स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल में होंगे। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नः 7459899385 पर सम्पर्क कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here