उत्तर प्रदेश जूनियर साफ्ट टेनिस टीम ने जीते एक स्वर्ण, दो रजत व चार कांस्य पदक

0
576
13वीं राष्ट्रीय जूनियर बालक व बालिका साफ्ट टेनिस चैंपियनशिप 
टीम इवेंट में यूपी बालिका वर्ग में विजेता व बालकों में उपविजेता
 
लखनऊ, 01 जुलाई। उत्तर प्रदेश की साफ्ट टेनिस टीम ने  गत 26 से 30 जून तक श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर) में आयोजित 13वीं राष्ट्रीय जूनियर बालक व बालिका साफ्ट टेनिस चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए एक स्वर्ण, दो रजत पदक व चार कांस्य पदक अपने नाम किए।
उत्तर प्रदेश साफ्ट टेनिस एसोसिएशन के महासचिव दीपक चावला के अनुसार श्रीनगर के मल्टी स्पोर्ट्स एक्टिविटी सेंटर, गिंडन स्टेडियम, राजबाग में हुई चैंपियनशिप में टीम इवेंट में यूपी की बालिकाएं विजेता बनीं जबकि यूपी के बालक टीम इवेंट में उपविजेता रहे।
व्यक्तिगत वर्ग में बालिका डबल्स में लखनऊ की तनीषा प्रांजल व सासा कटियार ने रजत पदक जीता।
बालिका टीम इवेंट के फाइनल में उत्तर प्रदेश ने मध्य प्रदेश को 2-1 से हराकर स्वर्ण पदक जीता जबकि बालक टीम इवेंट के फाइनल में यूपी को मध्य प्रदेश ने 2-1 से मात दी जिससे यूपी को रजत से संतोष करना पड़ा।
बलिका डबल्स के फाइनल में यूपी की तनीषा प्रांजल व सासा कटियार की जोड़ी को रजत मिला। इस जोड़ी को मध्य प्रदेश की आधा तिवारी व तुषिता ने 3-1 से मात दी।
टूर्नामेंट के कांस्य पदक विजेताओं में बालिका सिंगल्स में इलाहाबाद की मुस्कान यादव व तनुश्री पाण्डेय रही जबकि बालिका डबल्स में इलाहाबाद की मुस्कान यादव व लखनऊ की अदिति मित्तल की जोड़ी ने कांस्य पदक जीता। लखनऊ के जीवेश नंदन पाण्डेय व अमन गोयल की जोड़ी ने बालक डबल्स का कांस्य पदक जीता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here