लखनऊ जिला यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप 22 जनवरी को

0
file photo
लखनऊ, 21 जनवरी 2019: लखनऊ जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के तत्वावधान में लखनऊ जिला यूथ (अंडर-18) एथलेटिक्स चैंपियनशिप 22 जनवरी को केडी सिंह बाबू स्टेडियम में होगी।
एसोसिएशन के सचिव बीआर वरूण के अनुसार इस चैंपियनशिप में अंडर-18 आयु वर्ग की सभी स्पर्धाओं के आयोजन 22 जनवरी को सुबह आठ बजे से होंगे। उन्होेंने बताया कि जिला चैंपियनशिप से चयनित लखनऊ टीम आगामी राज्य चैंपियनशिप में भाग लेगी।
उन्होंने बताया कि यूपी अंडर-18 बालक व बालिका एथलेटिक्स चैंपियनशिप 27 और 28 जनवरी को गुरू गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज, लखनऊ के सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रैक पर होगी। जिसमें सभी ट्रैक इवेंट के साथ लांग जम्प, ट्रिपल जंप के साथ शॉटपट व डिस्कस थ्रो के इवेंट होंगे।
इस अवसर पर यूपी एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव ने बताया कि इससे पहले राज्य चैंपियनशिप के ही अंतर्गत 24 जनवरी को इलाहाबाद के मदन मोहन मानलवीय स्टेडियम हैमर थ्रो व जेवलिन थ्रो के साथ हाई जम्प और पोलवाल्ट सहित सभी प्रकार की बाधा दौड़ के मुकाबले होंगे।
राज्य चैंपियनशिप से चयनित खिलाड़ी आगामी 19 से 21 फरवरी तक रायपुर (छत्तीसगढ़) में होने वाली 16वीं राष्ट्रीय यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी। इसके बाद चयनित भारतीय यूथ टीम हांगकांग में 15 से 17 मार्च तक होने वाली एशियन यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here