विलेन के रूप में दिखेंगे भोजपुरी पर्दे पर सुबोध सेठ

0
674

सिनेमा में जितनी अहमियत हीरो की होती है, उतनी ही विलेन की भी। यूं कह लें कि विलेन ही हीरो को हीरो बनाता है। इन दिनों ऐसे ही हार्ड कोर विलेन के रूप में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराते नजर आए हैं सुबोध सेठ यादव, जिन्होंने खेसारीलाल स्टारर फिल्म ‘बोल राधा बोल’ में अपने अभिनय से तहलका मचा दिया। उनकी अदाकारी को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा और कहा कि अवधेश मिश्रा, संजय पांडे जैसे विलेन की कतार में अब सुबोध सेठ यादव भी जुड़ गए हैं, जिन्होंने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है।

भोजपुरी फिल्म ‘बोल राधा बोल’ हाल ही में प्रदर्शित हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। इस फिल्म में सुबोध सेठ यादव ने मेन विलेन के किरदार को जिया है। फिल्म में खेसारीलाल यादव और सुबोध सेठ यादव के बीच का टशन कहानी को मनोरंजक बनाने में कामयाब रहा। दर्शकों ने सुबोध सेठ यादव को उनकी अदाकारी पर खूब तालियां बजाईं। उनके एक्सप्रेशन इतने रियल लगे कि सिनेमा प्रेमी उनके फैन बन कर ही सिनेमाघरों से बाहर निकले।

सुबोध सेठ यादव ने कहा कि एक कलाकार के रूप में मैंने अपनी भूमिका को पर्दे पर जीने की हर संभव कोशिश की, जिसको दर्शकों ने पसंद किया। यह मेरे लिए खुशी के साथ एक बड़ी जिम्मेदारी जैसी है, क्योंकि इसके बाद लोगों की उम्मीद मुझसे बढ़ गई है। इंडस्ट्री में आज एक से एक दिग्गज हैं, उनके सामने बस मैं अपनी भूमिका पर फोकस करना चाहूंगा। उन्होंने कहा कि कोई भी कहानी विलेन के बिना पूरी नहीं होती और जब इसे सशक्त रूप से किया जाए तभी सिनेमा को सक्सेस मिलती है। उन्होंने कहा कि मैं अपने करियर में हर तरह का किरदार करने की इच्छा रखता हूं। मेरे लिए फिल्म में मेरा किरदार ही अहम है।

आपको बता दें कि दीपावली के शुभ अवसर पर रिलीज की गई भोजपुरी सिनेमा के ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव और मेघाश्री स्टारर भोजपुरी फिल्म “बोल राधा बोल” को सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिलने के साथ ही साथ दर्शकों का भरपूर प्यार, आशीर्वाद मिला। निर्माता व मार्केटिंग हेड विजय यादव द्वारा निर्मित एवं पराग पाटिल स्टाइल सिनेमा द्वारा निर्देशित फिल्म बोल राधा बोल में सुबोध सेठ यादव की हार्डकोर खलनायक के रूप में नजर आए। वेब म्यूजिक प्रस्तुत और साँवरे फिल्मस कृत भोजपुरी फिल्म ‘बोल राधा बोल’ को देश भर में रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट के निशांत उज्ज्वल रिलीज किया है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म के सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव व श्रद्धा विजय यादव हैं।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here