बड़े भाई ईशान के लिए वेडिंग प्लानर बनीं स्वरा

0
363

अब एक नए रोल में नजर आएंगी अभिनेत्री

मुंबई, 04 जनवरी। ऐक्टिंग में अलग-अलग तरह के किरदार निभा कर लोगों को इंप्रेस करने के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अब एक नए रोल में नजर आएंगी। स्वरा ऐक्ट्रेस के बाद अपने बड़े भाई ईशान के लिए वेडिंग प्लानर भी बन गईं हैं। स्वरा के भाई की शादी अगले साल 12 मार्च को होने वाली है। खबरों के मुताबिक, स्वरा ने अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ दिन लखनऊ में होने जा रही अपने भाई की शादी की तैयारियों के लिए निकाल लिए हैं। स्वरा सभी सेरिमनी की तैयारी कर रहीं हैं।

उन्होंने वेन्यू बुक कर लिए हैं और मेंहदी और संगीत की तैयारियां कर रही हैं। मिडिया को एक सॉर्स ने बताया, ‘स्वरा वेडिंग प्लानर के तौर पर अपने रोल को काफी इंजॉय कर रही हैं। वह अपने भाई के काफी क्लोज हैं और वह शादी के लिए चेन्नै और बनारस में शॉपिंग करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह काफी सक्रिय तौर पर सारे फंक्शन को मैनेज कर रही हैं। वह खुद परिवार और रिश्तेदारों के लिए डिजाइनर खरीद रही हैं। काफी मेहमान अमेरिका और दूसरे देशों से आ रहे हैं।

स्वरा, ईशान के कपड़ों की डिजाइन को लेकर भी अपनी सलाह दे रही हैं।’ अभी स्वरा अपनी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने भाई की शादी की सब तैयारियों के लिए वेडिंग प्लानर हूं। मेरे स्टायलिस्ट फैमिली के कपड़ों को डिजाइन कर रहे हैं। हम लोगों ने कपड़ों का चुनाव करते हुए काफी इंजॉय किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here