येशु के असहमति से मचेगी हलचल!

0
18

इस बार एण्डटीवी के शो येशु के आगामी एपिसोड्स में, दर्शक रब्बी गुरूजी और येशु (विवान शाह) के बीच अशांति का माहौल देखेंगे। जोसफ (आर्य धर्मचंद कुमार) और मेरी (सोनाली निकम) के नए स्थान पर बसने के बाद, येशु गांव के बच्चों के साथ घुलने-मिलने लगता है और नए दोस्त बनाता है। बाद में, वह अपने पूरे परिवार के साथ रब्बी गुरूजी की सभा में शामिल होता है, जहां वह भक्तों को भगवान के साथ जोड़ने के उनके दावे पर अपनी असहमति जताता है।

वही दूसरी तरफ, येशु का सभा में इस तरह बर्ताव करना मारिया (पूजा दीक्षित) को अच्छा नहीं लगता है। वह मेरी से अपने मन निराशा व्यक्त करती है और उससे येशु के बर्ताव में हस्तक्षेप करने और उसमें सुधार करने की दरख्वास्त करती हैं। इस बीच, परिवार को दोबारा रब्बी गुरूजी के द्वारा आमंत्रित किया जाता है, और मासूम येशु लोगों द्वारा भगवान के नाम का दुरूपयोग करने के बारे में सवाल पूछकर उसे और अधिक क्रोधित कर देता है। दुखी मारिया घर छोड़कर जाना चाहती है जिससे जोसफ और मेरी दोनों बहुत परेशान हो जाते हैं।

हालांकि इसी बीच येशु ये बताता है कि उसका जन्मदिन है और वह अपने माता-पिता से आशीर्वाद लेना चाहता है। इस एपिसोड के बारे में बताते हुए जोसफ (आर्य धर्मचंद कुमार) ने कहा, जहां येशु के परिवार को ये लग रहा है कि अब वह खतरे से सुरक्षित है, तभी वह रब्बी गुरूजी से मिलते हैं जो लोगों को उनकी गलत चीजों पर विश्वास करने के लिए मनाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here