अम्मा की याद्दाश्त जाते ही दरोगा हप्पू सिंह करेंगे दोबारा शादी

0
750

एण्ड टीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के आगामी एपिसोड्स में, कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) की सुल्ताना से शादी कराने के सभी बंदोबस्त करती हुई नजर आयेंगी। लेकिन सुल्ताना है कौन? हप्पू सिंह की पत्नी राजेश (कामना पाठक) को क्या हो गया है? कटोरी अम्मा हर बार राजेश का नाम सुनकर बेहोश क्यों हो जाती हैं? इस कहानी के बैकग्राउंड में जाते हैं, जहां हप्पू अपनी मां के सामने अपराधी को गिरफ्तार करता है, जिससे उसे गुस्सा आता है। दूसरी तरफ रितिक (आर्यन प्रजापति) क्रिकेट में अपने चयन के लिए अभ्यास करते हुए नजर आता है लेकिन इस दौरान, राजेश को बुलाते वक्त अम्मा के सिर पर बॉल लग जाती है और वो बेहोश हो जाती है। इसलिए जब भी कोई ‘राजेश‘ कहता है, उन्हें झटका लगता है और वो बेहोश हो जाती हैं।

उनकी स्थिति का परीक्षण करने पर, डॉक्टर बताते हैं कि वह 20 साल पहले के समय में पहुंच चुकी हैं, और घर में हर किसी को ऐसा व्यवहार करना चाहिए जैसे वो उस समय में थे। हप्पू इससे तुरंत ही हरकत में आ जाता है और राजेश को उनकी नौकरानी बनने के लिए कहता है और रितिक, चमची, रणबीर उसके बच्चे बन जाते हैं जबकि मलिका (आशना किशोर) और केट (जहरा सेठजीवाला) हप्पू के कॉलेज के दोस्तों की भूमिका निभाते हैं।

परेशानी तब दस्तक देती है क्योंकि अम्मा जी एक ‘‘आदर्श बहू‘‘ की तलाश शुरू कर देती हैं। हप्पू रेशमपाल के साथ उसकी इस दुविधा पर चर्चा करता है, और गिरफ्तार अपराधी उसकी ये बातें सुन लेता है जिसके बाद वो उससे बदला लेने का निर्णय करता है। इसी बीच सुल्ताना नाम की महिला हप्पू के घर में एंट्री करती है और उसे अम्मा जी तुरंत पसंद कर लेती हैं। वह उनकी सगाई फाइनल कर देती हैं। आगामी एपिसोड के बारे में बात करते हुए दरोगा हप्पू सिंह की भूमिका निभाने वाले योगेश त्रिपाठी ने कहा, ’’हप्पू एक ऐसी स्थिति में फंस गया है जहां उसका दिल राजेश के साथ है लेकिन उसका दिमाग अम्मा के साथ है। हप्पू से कहा गया है कि वह पहले से ही शादीशुदा है, ये बताकर अभी की स्थिति खराब न करें, जिसकी वजह से उसके हाथ बंधे हैं क्योंकि उसे राजेश को भी समझाना है। हालात थोड़े मुश्किल हंै, ऐसे में यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि वह अंत में क्या करता है।‘‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here