नए लुक में इंट्री मार रहे हैं दरोगा हप्पू सिंह, पहचान सको तो पहचान लो!

0
1074

एण्ड टीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में जल्दी ही लटके, झटके और जोरदार ठुमके के साथ एक खूबसूरत महिला ऋतिक (आर्यन प्रजापति) की माँ होने का दावा करती नजर आएगी। लेकिन फैंस और दर्शकों को यह जानकर आश्चर्य होगा कि हप्पू के जीवन में यह नई महिला और कोई नहीं बल्कि खुद हमारे तोंदू दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) हैं। खुद को एक खूबसूरत महिला के अवतार में दिखाने के लिये तैयार योगेश त्रिपाठी ने गेटअप की इस प्रक्रिया का भरपूर आनंद लिया। उन्होंने बताया कि इसकी प्रेरणा उन्होंने अपने चहेते बाॅलीवुड अभिनेता गोविंदा की फिल्म आंटी नंबर 1 से ली है। इस फीमेल लुक के लिये बहुत मेहनत की गई है और हप्पू का नया गेटअप आस-पड़ोस के सभी मर्दों को बेचैन करेगा।

दरोगा हप्पू सिंह ने सीरियल में लटके, झटके से मारी न्यू इंट्री!

इसकी शुरूआत तब हुई, जब हप्पू ने ऋतिक के गणित टीचर का मजाक उड़ाया, जिसने कहा था कि उसकी पत्नी महिला नहीं पुरूष है! टीचर के प्रति सहानुभूति रखने के बजाय हप्पू ने अपने अंदाज में उसका मजाक उड़ाया और चला गया, जिससे टीचर को अपमान का अनुभव हुआ। लेकिन जल्दी ही हप्पू को ‘जैसे को तैसा’ का मतलब समझ में आएगा। उसका बेटा ऋतिक परीक्षा में फेल हो गया है और जिस टीचर का हप्पू ने अपमान किया था, उसी ने ऋतिक को अपने माता-पिता को बुलाने के लिये कहा है। हप्पू को अब एहसास होता है कि उसने क्या किया है और वह खराब स्थिति से बचने के तरीके खोज रहा है। तब हप्पू अपने बेटे की माँ का रूप धारण कर उसके स्कूल जाने का फैसला करता है और उसका सहायक बेनी ऋतिक का पिता बन जाता है।

अपने लुक के बारे में योगेश त्रिपाठी ने कहा, ‘‘मैं गोविंदा का बड़ा फैन हूँ और उनकी डांसिंग तथा खासतौर पर ड्रेसिंग की नकल करने की कोशिश करता हूँ। सभी जानते हैं कि मैं गोविंदा का बड़ा प्रशंसक हूँ। जब मुझे आने वाले ट्रैक के बारे में बताया गया, तो सबसे पहले मैंने गोविंदा की प्रसिद्ध फिल्म आंटी नंबर 1 को देखा। उससे प्रेरणा लेकर मैंने खूबसूरती और काॅमेडी के संयोजन को साकार करने की योजना बनाई और मैं जरूर कहूंगा कि पूरे सीक्वेंस की शूटिंग हंसी-मजाक से भरपूर रही। आगामी एपिसोड बहुत हास्यास्पद होने वाला, जो सभी को खूब हंसाएगा।’’

आगामी नये एपिसोड्स में, दरोगा हप्पू सिंह, उनकी ‘दबंग दुल्हन’ राजेश और अड़ियल माँ कटोरी अम्मा की ‘घरेलू‘ दुर्गती और काॅमिक ट्रैजेडीज बहुत जबरदस्त और मजेदार प्लाॅट्स पेश करना जारी रखेगी। कहानी में ऐसे अप्रत्याशित मोड़ आएंगे, जो दर्शकों को निश्चित रूप से लोट-पोट कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here