सावधान! जासूसी करेंगीं अंगूरी भाभी!

0
411

एण्डटीवी के ‘‘भाबीजी घर पर है‘ के शो के आगामी नये एपिसोड में अंगूरी (शुभांगी अत्रे) को सपना आता है कि तिवारी जी (रोहिताश्व गौर) दूसरी शादी कर रहे हैं और वह विभूति (आसिफ शेख), अनीता (सौम्या टंडन) और टीएमटी (टीका मलखान टिल्लू) की मदद से उनकी जासूसी करने की कोशिश करती हैं। इसके बाद हास्यास्पद और मजेदार घटनाओं की एक श्रृंखला होती है, जिसमें बेचारे तिवारी जी ऐसी परेशानी में पड़ जाते हैं, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी।

इस हास्यास्पद ड्रीम सीक्वेंस के बारे में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे ने कहा, ‘‘अंगूरी भाभी और तिवारी जी माॅडर्न काॅलोनी के सबसे मनोरंजक कपल्स में से एक हैं। उनकी मासूम लड़ाइयों से लेकर एक-दूसरे की फिक्र का स्वभाव सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आता है। ‘‘भाबीजी घर पर हैं‘‘ के आगामी एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि अंगूरी भाभी को तिवारी जी की दूसरी शादी का सपना आया है! वह सपना देखकर अंगूरी भाभी चौक जाती हैं और विभूति जी, अनीता भाभी और टीका मलखान टिल्लू से मदद मांगती हैं। दूसरी ओर, अम्मा ने तिवारी को अंगूरी के खाने में मिलाने के लिये एक खास दवा दी है, ताकि वह गर्भवती हो जाए। इन सारे भ्रम की स्थिति में बेचारे तिवारी जी परेशान हो जाएंगे। हम सभी को इस सीक्वेंस की शूटिंग में बहुत मजा आया, जो हंसी-मजाक से भरा था।’’

रामफल बाबा की मदद से अम्मा अपने नुस्खे आजमा रही हैं, ताकि तिवारी और अंगूरी को बच्चा हो जाए और इस बार उनके हाथ एक जादुई दवा लगी है। क्या अंगूरी गर्भवती होगी और तिवारी परिवार में एक नया सदस्य आएगा? क्या अम्मा को आखिरकार अपना पोता या पोती मिलेगी? क्या उनका जादू काम करेगा या पिछले नुस्खों की तरह बेकार जाएगा, यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here