रोंगटे खड़े कर देगी क्राइम थ्रिलर स्टोरी ‘फुट फेरी’, ओटीटी पर होगी रिलीज

0
782

मुंबई, 21 सितम्बर, 2020: सावधान हो जाइए! क्योंकि इस अक्टूबर सारी परियां आपके सबसे भयानक सपनों में बदल जाएंगी। इस अक्टूबर एंड पिक्चर्स की ओरिजिनल फिल्म ‘फुट फेरी’ अपनी रिलीज के साथ आपके रोंगटे खड़े कर देने को तैयार है। यह मर्डर मिस्ट्री इस अंधेरे पक्ष को उजागर करती है कि एक सनक की खातिर आप किस हद तक जा सकते हैं। मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित यह मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर एक सीबीआई ऑफिसर और एक अजीबोगरीब धुन वाले रहस्यमय सीरियल किलर की लुकाछिपी की कहानी है। कनिष्क वर्मा के लेखन और निर्देशन में बनी इस रोमांचक फिल्म में कमांडो 3, मर्द को दर्द नहीं होता, अफसोस और शैतान जैसी फिल्मों में नजर आ चुके गुलशन देवैया और खूबसूरत सागरिका घाटगे (चक दे इंडिया फेम) लीड भूमिकाओं में हैं।

हिंदी मूवीज़ क्लस्टर के बिजनेस हेड रुचिर तिवारी ने कहा, “दर्शकों के फिल्म देखने का अनुभव बेहतर बनाने के लिए हमने हमेशा नए प्रयास किए हैं। 1993 में ज़ी ने ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ के साथ इस ट्रेंड की शुरुआत की थी, जो सीधे टीवी पर रिलीज हुई थी। अब 27 साल बाद एंड पिक्चर्स अपना पहला टीवी अभियान ‘फुट फेयरी’ लॉन्च कर रहा है, जो कि एंड पिक्चर्स की एक ओरिजिनल फिल्म है और उसी दिशा में एक और कदम है। जहां इस साल नई फिल्में थिएटर के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं, वहीं एंड पिक्चर्स अपनी पहली टीवी रिलीज ‘फुट फेरी’ के साथ भारतीय टेलीविजन के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित करने को तैयार है। दर्शकों तक व्यापक पहुंच बनाने के लिए टीवी एक प्रभावी माध्यम है। यह भारत में 835 मिलियन दर्शकों तक पहुंचता है, जो कि किसी भी अन्य माध्यम की तुलना में सबसे ज्यादा है। एंड पिक्चर्स के वर्तमान सब्सक्राइबर्स, इस पहली टीवी रिलीज को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के देख सकते हैं। ऑड बॉल मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर बनाई गई फिल्म ‘फुट फेरी’ युवा और अधीर शहरी भारत की एक रहस्यमय कहानी है, जो दर्शकों में दिलचस्पी जगाएगी।”

एक्टर गुलशन देवैया ने कहा, “फुट फेरी की स्क्रिप्ट को लेकर मैं शुरू से उत्साहित था और इसने वाकई मुझमें दिलचस्पी जगाई। इस मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर को बनाने के लिए बहुत तैयारी करनी पड़ी। इस रोल की रिसर्च और तैयारी के लिए हमें 2 महीने लगे। कनिष्क वर्मा जैसे कुशल निर्देशक और उनकी टीम के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा। इस मूवी में मैं पहली बार एक सीबीआई ऑफिसर का रोल निभा रहा हूं। वर्तमान माहौल में अपनी पहली टीवी रिलीज के जरिए इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाना बहुत बढ़िया होगा। इस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए अब मैं और इंतजार नहीं कर सकता।”
सागरिका घाटगे कहती हैं, “मनोवैज्ञानिक थ्रिलर्स ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है क्योंकि इसमें डूब जाने वाला अनुभव होता है, जो आपको बांधे रखता है और आप में उत्सुकता जगाए रखता है। आप मन ही मन अपने दिमाग में इस रहस्य को सुलझाने की कोशिश करते हैं और इस प्रक्रिया का हिस्सा बन जाते हैं। एक रोचक कहानी के साथ ‘फुट फेरी’ आपको रोमांच, रहस्य और उत्सुकता का अनुभव कराएगी, जो यकीनन आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी।”

‘फुट फेयरी’ के बारे में बात करते हुए फिल्म के लेखक एवं निर्देशक कनिष्क वर्मा ने कहा, “क्राइम थ्रिलर्स हमेशा से मुझमें दिलचस्पी जगाती रही हैं और इसका सस्पेंस, रहस्य और तमाम उतार-चढ़ाव मेरे दिमाग में हलचल मचा देते हैं। मैं ‘माइंड हंटर’ पुस्तक का बड़ा फैन हूं और इसी किताब से मुझे ‘फुट फेरी’ बनाने की प्रेरणा मिली। आज के दर्शक नए तरह के कॉन्टेंट को स्वीकार कर रहे हैं। अपने बोल्ड और अनोखे प्रस्तुतीकरण के साथ ‘फुट फेरी’ उन लोगों के लिए एक परफेक्ट फिल्म है, जो कुछ नया देखना और प्रयोग करना चाहते हैं। यह फिल्म एक ऐसे विषय को छूती है जो हमारे बीच मौजूद तो है लेकिन इस पर कभी चर्चा नहीं होती जैसे कि सनक या कुछ अजीबोगरीब आदत। मुझे ऐसी समर्पित टीम के साथ काम करके मजा आया, और हमने साथ मिलकर आपके लिए एक रोमांचक फिल्म बनाई है, जिसे आप यकीनन एंजॉय करेंगे।”

बता दें कि एंड पिक्चर्स की ओरिजिनल फिल्म ‘फुट फेरी’ का प्रीमियर अक्टूबर में लांच हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here