मैं ‘कहत हनुमान जय श्री राम‘ के परिवार का हिस्सा बनकर खुश हूं: पुनीत वशिष्ठ

0
522

अंजनी माता (स्नेहा वाघ) द्वारा सुनाई गई ग्यारहमुखी हनुमान की कहानियों को जारी रखते हुए, आगामी एपिसोड्स में भगवान शनि का परिचय कराया जाएगा, जो लोगो को उनके कर्मों के लिए फल देते हैं और साथ ही उनकी गलतियों के लिए कठोर दंड भी। पुनीत वशिष्ठ ने इस एपिसोड्स में शनि देव की भूमिका निभाई है। इनमें बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलेगा क्योंकि मारुति को दैविक शक्ति के रूप में एक अनुपयुक्त शक्ति देकर सभी भगवान शनि देव को नाराज कर देंगे।

गौरतलब है कि पुनीत फना, हैप्पी न्यू ईयर और कई बॉलीवुड फिल्मों एवं डेली सोप्स को लेकर सभी ऑडियंस के बीच बहुत लोकप्रिय रहे हैं।

क्रोधित भगवान शनि देव के रूप में अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए, पुनीत वशिष्ठ ने कहा, ‘‘मैं एण्ड टीवी के शो ‘कहत हनुमान जय श्री राम‘ के परिवार का हिस्सा बनकर खुश हूं। शनि देव के किरदार में खुद को ढालने के लिए कई तैयारियां की गई हैं। स्वभाव से लेकर भावों तक, शुद्ध हिंदी संवादों तक, और सबसे महत्वपूर्ण रूप से भगवान शनि के महत्वपूर्ण किरदार को निभाना है। शनि देव सूर्य देव और छाया के पुत्र हैं। जबकि उनकी माता ने कई कठोर तप किए, तब भगवान शिव ने शनि देव को घोर तपस्या की शक्ति का प्रतीक होने का आशीर्वाद दिया। वह हमेशा हिंदू पौराणिक कथाओं में सबसे लोकप्रिय और सबसे बलशाली भगवानों में से एक रहे हैं। मैं इस किरदार के लिए बहुत उत्साहित हूं और इसे ऑन-स्क्रीन साकार करने का बेसब्री से इंतजार कर  हूं।‘‘

सभी देवताओं ने शनि देव को नाराज कर दिया है, जिसका भयानक प्रभाव बाल हनुमान और उनके परिवार पर पड़ेगा। क्या भगवान शनि अमंगल को हनुमान का परिवार तोड़ने का आदेश देंगे? बाल हनुमान शनि देव के प्रकोप से खुद को कैसे बचाएंगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here