नेहा पेंडसे के लिये लाइट्स, कैमरा और एक्शन हुआ ऑन !

0
18

‘भाबीजी घर पर हैं’ के पहले दिन की शूटिंग पर नेहा पेंडसे का किया गया शानदार स्वागत 

पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री और एण्डटीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं’ के फैन्स तथा नियमित दर्शक यह खबर सुनकर बेहद खुश हुए कि नेहा पेंडसे इस शो में अनिता भाबी के रूप में शामिल हो रही हैं। अपनी खूबसूरती और हाजिरजवाबी के लिये मशहूर, नेहा ने अपने रील परिवार- विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख), मनमोहन तिवारी (रोहिताश गौड़) और अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) के साथ आज से शूटिंग शुरू की।

अनिता भाबी के रूप में अपनी नयी शुरूआत करते हुए और जश्न का एक माहौल तैयार करने के लिये उन्होंने केक काटा। इस मौके पर तकनीशियल दल के सारे सदस्य उनके आस-पास मौजूद थे और जब वह केक काट रही थीं तो अपना प्यार और सपोर्ट उन्हें दे रहे थे। सेट पर अपने पहले दिन के अनुभव को उत्सुकता के साथ बताते हुए नेहा कहती हैं, ‘‘भाबीजी घर पर हैं’ के सेट पर होते हुए मैंने यह देखने के लिये खुद को चिकोटी काटी की कि यह सपना तो नहीं। सबसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। इतना प्यार और दुलार पाकर मैं काफी खुश और उत्साहित हूं। मुझे इस किरदार का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। मैं इसमें और नये आयाम जोड़ने के लिये उत्सुक हूं। दर्शकों को काफी बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है! इस शो के सभी कलाकारों और तकनीशियल दल के सदस्यों ने एक बेहतरीन केक देकर मेरा इतना अच्छा स्वागत किया। उनका यह व्यवहार बहुत ही प्यारा लगा और शूटिंग का मेरा पहला दिन बेहद खास था।’’

सेट पर उनका स्वागत करते हुए, शो की प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली ने कहा, ‘‘भाबीजी घर पर हैं’ परिवार में नये सदस्य के रूप में नेहा को पाकर हम सब बहुत खुश हैं। अनिता भाबी के साथ अब यह परिवार पूरा लग रहा है। हमें पूरा विश्वास है कि नेहा अच्छी तरह इसमें ढल जायेंगी और इस बेहद चर्चित किरदार को आसानी से निभायेंगी। उन्हें पाकर हम सब बहुत खुश और उत्साहित हैं। नेहा मेरे लिये बहुत खास हैं और हमारा काफी करीबी और बेहतरीन रिश्ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here