बेपरवाह और ढ़ीला-ढ़ाला इंस्पेक्टर दरोगा हप्पू सिंह होगा सस्पेंड?

0
714

दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) एक बहुत ही बेपरवाह और ढ़ीला-ढ़ाला इंस्पेक्टर है। ऐसा लगता है कि उसे सबकुछ आता है, लेकिन वास्तव में वह किसी भी काम में परफेक्ट नहीं है! चीजों को सही करने के चक्कर में वह कई बार उसे पूरी तरह से बिगाड़ देता है। एण्ड टीवी के ‘हप्पू की उलटन-पलटन‘ के एकदम नए एपिसोड में, हप्पू की बेटी मलाइका (जाहरा सेठजीवाला) हप्पू द्वारा की गई गड़बड़ियों को सुधारने के लिये आयेगी। दर्शको को आगे आने वाले एपिसोड में खूब मजा आने वाला है जिसमें भरपूर ड्रामा है क्योंकि मलाइका अपने ही पिता हप्पू सिंह को उनकी नौकरी से सस्पेंड कर देगी। क्यों और कैसे? कुछ ऐसा होने वाला है जिसके लिए दर्शकों को हमारे साथ जुड़े रहना होगा और देखना होगा कि स्थिति कैसे बदलती है।

कानपुर में होने वाले मामलों से मलाइका परेशान है। वह हप्पू से हाल ही में शहर में होने वाली चोरियों और लूटपाट की शिकायत करती है। हप्पू उसे घूर कर देखता है और उसे कहता है कि वह उसे उसका काम न सिखाए। अपने पिता की इस प्रतिक्रिया से नाखुश, मलाइका कमिश्नर के पास पहुंचती है लेकिन वहां पर भी उसे अपना काम बनता नजर नहीं आत है। जल्द ही इस एपिसोड में मलाइका संयोग से मंत्री जी की जान बचाती है, और मंत्री जी उसे स्पेशल अधिकारी के रूप में नियुक्त करते हैं। अब मलाइका के पास कोई भी फैसला लेने के लिए कई पावर्स हैं जिसका इस्तेमाल वह मनोरंजक ढंग से करेगी।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए जाहरा सेठजीवाला जो एण्ड टीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में मलाइका की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, ष्यह एक मजेदार एपिसोड था जहां मैं मंत्री की घोषणा के बाद एक अधिकारी बन जाती हूं। हालांकि, शो में मुझे गर्व की अनुभूति हुई, लेकिन यह आगे बहुत ज्यादा विचित्र हो जाता है। समाज की भलाई करने के लिए मैं खुद के पिता को सस्पेंड कर देती हूं जो एक इंस्पेक्टर हैं। अब ये मेरी गलती है या फिर मेरे पिता दरोगा हप्पू सिंह की, इसका खुलासा एपिसोड में होगा और इसमें कई ट्विस्ट एवं टर्न देखने को मिलेंगे।श्

एण्ड टीवी के हप्पू की उलटन पलटन में दरोगा हप्पू सिंह का किरदार निभाने वाले योगेश त्रिपाठी ने कहा, किसी ने अगर हप्पू सिंह को उछाल फेंका तो वो उसकी बेटी ही थी। जब भी कोई उसे कुछ सिखाने की कोशिश करता है तो हप्पू बदला लेने पर उतारू हो जाता है फिर चाहे वो उसकी मां हो, उसकी पत्नी या फिर उसकी खुद की बेटी। आगामी एपिसोड में पिता और बेटी के बीच चीजंे कैसे बदल जाएंगी, यह देखना दर्शकों के लिए वाकई दिलचस्प होगा।ष्

आगामी एपिसोड में, दरोगा हप्पू सिंह अपनी बेटी के आर्डर्स के बाद निलंबित हो जाता है। मंत्री जी के द्वारा एक विशेष अधिकारी के रूप में नियुक्त होने के बाद, मलाइका शहर में चल रही सभी चीजों को संभालने के लिए तैयार है। लेकिन हप्पू इसे हलके में नही लेने वाला है। क्या ये पिता और बेटी के बीच युद्ध की शुरुआत है? यहां दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी), उसकी श्दबंग दुल्हनश् राजेश (कामना पाठक), उसकी अड़ियल मां कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) और अब उसकी ताबड़तोड बेटी मलाइका (जायरा) की भरपूर श्घरेलूश् गलतफहमी और कॉमिक ट्रैजेडी देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here