स्विट्जरलैंड घूमने जायेंगे ‘हप्पू की उलटन पलटन के कलाकार ?

0
9

एण्डटीवी के शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ के कलाकार 2021 आने की खुशी में छुट्टियां मनाने के मूड में हैं। राजेश सिंह (कामना पाठक) और कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) को जैसे ही यह पता लगता है कि हर कोई नए साल के लिए कई योजनाएं बना रहा है वैसे ही सिंह परिवार स्विट्जरलैंड घूमने जाने की अपनी इच्छा पर अड़ जाता है। बेचारे हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) के पास कोई विकल्प नहीं बचता और वो दबाव में आकर एक बिजनेसमैंन से पैसा ऐंठने की योजना बनाता है और इन सबके बीच कमिश्नर (किशोर भानुशाली) छुपकर उनकी बातचीत सुन लेता है और हप्पू की इस हरकत के लिए उसे ड्यूटी से सस्पेंड कर देता है।

बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) हप्पू को श्राप देता है और अपनी ईष्र्या की वजह से वो ये घोषणा करता है कि हप्पू की ये योजना असफल हो जाएगी। खोदी (शरद व्यास) अम्मा के सामने पूरी सच्चाई उगल देता है जो हप्पू की इस हरकत से नाराज हो जाती हैं। जहां घर पर हर कोई छुट्टियों पर जाने के लिए उत्साहित है और तैयारियों में जुटा है तो वहीं हप्पू को अब सबकुछ सही करना है।

मनहोर (नितिन जाधव) हप्पू को घरवालों को वीजा इश्यू होने का बहाना बनाने के लिए कहता है ताकि उसकी मदद हो सके। क्या सिंह परिवार को छुट्टियों पर जाकर एन्जॉय करने का मौका मिलेगा या क्या हप्पू को जेल जाकर इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी? छुट्टियों के इस सीजन के बारे में बात करते हुए, योगेश त्रिपाठी ने कहा, यह बहुत ही स्वाभाविक है कि छुट्टियों के समय में सभी परिवार एक साथ समय बिताने का बेसब्री से इंतजार करते हैं और नई जगह को देखने के लिए सफर करते हैं, इसी तरह मेरा जो ऑन-स्क्रीन परिवार है वह स्विट्रजरलैंड देखने के लिए बहुत ही बेसब्र है। लेकिन कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं होती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here