जब आलिया को पता चला कि तारा का एक्सीनडेंट एक धोखाधड़ी थी!

0
519
Anusha Mishra as Alia on Sony SAB's Tera Kya Hoga Alia

सोनी सब की आलिया (अनुशा मिश्रा) जल्द ही एक बड़ी अवतार में नजर आयेगी। रोमांटिक कॉमेडी ‘तेरा क्या होगा आलिया’ ने अब एक गंभीर मोड़ ले लिया है, जहां पर आलिया अपने पति आलोक (हर्षद अरोड़ा) को वापस पाने के मिशन पर है। इस शो में एक अनापेक्षित मोड़ आने वाला है, क्योंकि आलिया को पता चलता है कि तारा (प्रियंका पुरोहित) ने आलोक के करीब आने के लिये अपने नकली एक्सी डेंट को अंजाम दिया है।

इससे पहले तारा के एक्सीाडेंट के कारण वह भविष्य के बारे में सोच कर उसे हकीकत में जीने लगी थी। दुर्घटना के बाद तारा अपने भविष्य में जीने लगी थी और आलोक को अपने पति के रूप में पुकारना शुरू कर दिया था। डॉक्टरों ने आलोक को तारा की संवेदनशील मानसिक स्थिति के बारे में चेतावनी दी थी और उन्‍होंने सुझाव दिया था कि तारा को खास देखभाल की जरूरत है। एक सज्ज्न पुरूष होने के कारण आलोक एक्सी डेंट के बाद तारा को अपने घर ले आया था और उसके पति का नाटक करने लगा था।

आलिया इन सबसे काफी परेशान थी, क्योंरकि उसे मजबूरी में अपनी मां के पास जाना पड़ा था और तारा ने आलोक की जिंदगी में आलिया की जगह ले ली थी। हालांकि, हालात उस समय चौंकाने वाला मोड़ लेते हैं, जब आलोक के कमरे में तांक-झांक करते समय आलिया व्हींलचेयर पर बैठी तारा को अपने पैरों पर चलते हुये देखती है। आलिया को पता चलता है कि तारा ने एक्सीेडेंट का नाटक किया है और अब वह आलोक के सामने तारा का पर्दाफाश करने की फिराक में है।

तारा के झूठ-मूठ के एक्सी‍डेंट से सबसे सामने पर्दा हटाने की कोशिश में आलिया तारा के एक्सक-ब्वॉयफ्रेंड कुणाल (नील मोटवानी) से‍ हाथ मिलाती है, ताकि तारा का भांडा फोड़ सके।

क्या आलिया, तारा का सच सबके सामने ला पायेगी?

आलिया की भूमिका निभा रहा अनुशा मिश्रा ने कहा,”आलिया अपने परिवार को बचाने के लिये किसी भी हद तक जा सकती है और अब जबकि आलिया को तारा के नकली एक्सीडेंट का पता चला है, वह उसका सच आलोक के सामने लाने का फैसला करती है। आगामी एपिसोड्स में, हमारे दर्शक देखेंगे कि आलिया, तारा के एक्सीकडेंट् का पर्दाफाश करने के लिये कैसे-कैसे पैंतरे आजमाती है और यह देखना दिलचस्पग होगा कि इसमें उसे कामयाबी मिलती है या नहीं! इस बात का खुलासा सोनी सब पर शाम 7 बजे ही हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here