वाचो ने सब्सक्राइबर्स के लिये इंटरैक्टिव क्विज कॉन्टेस्ट ‘वाचो और जीतो’ किया लॉन्च

0
725

डिश टीवी इंडिया के ओटीटी प्लेटफॉर्म वाचो ने एक आकर्षक एवं भागीदारीपूर्ण क्विज कॉन्टेस्ट ‘वाचो और जीतो’ के लॉन्च की घोषणा की है। यह कॉन्टेस्ट रोजाना चलेगा और इसमें वीकेंड्स पर अतिरिक्तट बोनांज़ा ऑफर्स भी होंगे। बता दें कि हर क्विज में खास सवाल होंगे, जिन्हें पूरे दिन आवधिक अंतरालों पर इस प्लेटफॉर्म पर शेयर करने के साथ ही डिश टीवी तथा डी2एच पर प्रसारित किया जाएगा।

यूजर वाचो एप या वेबसाइट watcho.com पर लॉग इन कर इसमें भाग ले सकते हैं और अपने रिस्पॉेन्सज सबमिट कर सकते हैं।

वाचो एप पर एक लीडर बोर्ड के माध्यम से रोजाना तीन विजेताओं की घोषणा की जाएगी। क्विज के विजेताओं के नाम सोशल मीडिया पोस्ट्स के माध्यम से और डिश टीवी तथा डी2एच प्लेटफॉर्म्सक के वाचो चैनल पर बताए जाएंगे।

इस कॉन्टेस्ट के बारे में श्री सुखप्रीत सिंह, कॉर्पोरेट हेड- मार्केटिंग, डिश टीवी एवं वाचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘एक प्लेटफॉर्म के तौर पर वाचो कंटेन्ट के पैसिव कंजम्पशन से बहुत आगे है और कई स्तरों पर अपने यूजर्स से जुड़ने की कोशिश करता है। इसके द्वारा वे अपना कंटेन्ट बना सकते हैं, यह अपना टैलेंट दिखाने में उनकी मदद करता है और सक्रिय भागीदारी के लिये यूजर्स को खुश भी करता है। वाचो ने हमेशा अपने सब्सक्राइबर्स को कंटेन्ट का विविधतापूर्ण पोर्टफोलियो देने का लक्ष्य रखा है।

अपने ग्राहकों को देखने के लिये बेजोड़ कंटेन्ट मुहैया कराने के अपने लक्ष्य के अनुरूप, इस प्लेटफॉर्म ने हाल ही में अपनी यूजर-जनरेटेड कंटेन्ट पेशकश ‘‘वाचो स्वैग’’ को भी लॉन्च किया है। वाचो सभी जोनर्स में स्नै केबल कंटेन्ट का अनूठा संग्रह लेकर आया है। इसके द्वारा कई ओरिजिनल शोज की पेशकश की गई है। इनमें इट्स माय प्लेज़र, 4 थीव्स, लव क्राइसिस, अर्द्धसत्य, मोर्चुएरी, छोरियाँ, राख्ता चांदना जैसी वेब सीरीज और लुक आई कैन कुक, बिखरे हैं अल्फाज़, आदि जैसे ओरिजिनल इंफ्लूएंसर शोज शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here