वेब सीरीज ‘बुलेट पेन’ मैक्स प्लेयर पर रिलीज, बिहार के कलाकारों का दिखेगा जलवा

0
271

बिहार के कलाकारों से सजी सत्य घटना पर आधारित वेब सीरीज ‘बुलेट पेन’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लयेर पर रिलीज हो चुकी है। हालांकि, अब तक इस सीरीज के मात्र 6 एपिसोड ही रिलीज किए गए हैं, फिर भी यह लोगों में खूब पसंद किया जा रहा है और उन्हें आगे के एपिसोड का इंतज़ार भी है।

सिरिज के निर्देशक रितेश एस कुमार ने बताया कि ‘बुलेट पेन’ एक बिहारी लड़के अभय यादव की कहानी है,जो सिस्टम की नाकामी के कारण धोखा खाता है और उससे तंग आ कर बंदूक उठा लेता है। इस सीरीज के सबसे खास बात यह है कि इसमें बिहार को ज्यादा से ज्यादा दिखाया गया है। इसे बिहार के लोग तो खूब पसंद भी कर रहे हैं, बल्कि देश भर में इस सीरीज को देखा जा रहा है। इस सीरिज के निर्माता, लीड हीरो, हीरोइन व टेक्नीशियन मूलतः बिहारी हैं, जिसका असर इसमें साफ नजर आ रहा है। इसलिए यह एक बेहतरीन वेब सीरीज साबित हो रहा है, जिसे आप भी एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

आपको बता दें कि अभिनेता मनोज कुमार राव, सृजिता तिवारी,आदित्या सिंह,अमित कुमार व निजरे इनायत ने इसमें प्रमुख किरदार निभाया है। सम्राट साइन विजन प्रेजेंट वेब सीरीज ‘बुलेट पेन’ के निर्माता व स्टोरी राइटर सुरेंद्र सिंह, निर्देशक रितेश एस कुमार, डीओपी त्रिलोकी चौधरी, एडिटर अर्जुन प्रजापति हैं। निर्माता सुरेंद्र सिंह की माने तो बिहार के कलाकारो में अभिनय क्षमता की कोई कमी नहीं है। सरकार के प्रोत्साहन की जरूरत है बस। हमारे वेब सीरीज को जो दर्शकों का रिस्पॉन्स मिला है, उससे खुश हूं। आगे भी बिहार के लोकेशनो, कलाकारों व टेक्नीशियनो के साथ ही फिल्में बनाऊंगा।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here