अगर यौन शोषण के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद कांग्रेस में होते तो उनका क्या होता: कपिल सिब्बल

0
156

ट्विटर पर कपिल सिब्बल ने पूंछा पीएम से सवाल 

नई दिल्ली,16 सितम्बर 2019: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने यौन शोषण के आरोप में घिरे पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद को लेकर मोदी सरकार पर एक बड़ा तंज कसा है। बता दें कि रविवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी से पूछा कि अगर स्वामी चिन्मयानंद कांग्रेस में होता तो उनका क्या होता?

उन्होंने चार विकल्प भी बताएं-पहला चिन्मयानंद को अभी तक गिरफ्तार कर लिया गया होता! दूसरा भाजपा पार्टी से निलंबन की मांग करती। तीसरा गोदी मीडिया हेडलाइन चलाते कि देश जानना चाहता है और चौथा प्रधानमंत्री इस मुद्दे पर अब तक बयान दे चुके होते।

बता दें कि पिछले महीने शाहजहांपुर स्थित चिन्मयानंद के लॉ कॉलेज की छात्रा ने उन पर एक साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। आरोप लगाने के बाद छात्रा लापता हो गई थी और कुछ दिनों बाद राजस्थान में मिली। आरोपी चिन्मयानंद ने छात्रा के आरोपों का खंडन किया कि यह मामला सुप्रीम कोर्ट भी पहुंच चुका है। कोर्ट ने छात्रा को सुरक्षा प्रदान करने का निर्देश दिया है।

बता दें कि विशेष जांच टीम पिछले दिनों से लंबी पूछताछ कर चुकी है। इस बीच स्वामी चिन्मयानंद का एक के बाद एक कई वीडियो भी वायरल हुए हैं। बताया जाता हैं कि जिसमें एक लड़की के साथ वह आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है। आरोप लगाने वाली छात्रा ने एसआईटी टीम को साक्ष्यों से सम्बंधित 64जीबी की एक चिप भी सौपी हैं। इस मामले को लेकर एसआईटी टीम गहनता से जाँच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here