‘येशु‘ में एक सीन के लिए जब रुद्र ने खाए पांच तरबूज!

0
37

एक कलाकार के लिए, किसी किरदार में खुद को पूरी तरह ढालना, उसके सही इमोशन पकड़ना और आसानी से अपने डायलॉग्स बोलना देखने में शायद बहुत आसान लगता हो, लेकिन हकीकत में इसके बिल्कुल उलट होता है। परफेक्ट शाॅट देने के लिए, कई महत्वपूर्ण सीन्स के कई बार रीटेक्स होते हैं।

हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला एण्डटीवी के शो ‘येशु‘ के एक सीन में। एक सीन में क्रूर और निर्दयी हेरोड एंटिपस (रुद्र सोनी) को तरबूज का एक टुकड़ा खाना है। शायद कोई कहेगा कि तरबूज खाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है, लेकिन इस खास सीन के लिए शूटिंग करना रुद्र के लिए बिलकुल भी आसान नहीं था।

अपने एक सीन को परफेक्ट बनाने की कोशिश में लगे हुए रुद्र सोनी ने एक साथ पांच तरबूज खाए। तरबूज के लिए अपने नए प्यार और नफरत के रिश्ते को व्यक्त करते हुए, रुद्र सोनी ने कहा, अगर सरल भाषा में बताऊं तो आज का दिन मेरे लिए बहुत लाभदायक रहा है। सीन बहुत सरल था लेकिन उसमे सही भावना लाना जरूरी थी जहां से मेरी चुनौतियां शुरू हुई। मुझे इस सीन के लिए कई लाइंस नहीं बोलनी थी, लेकिन मेरे चेहरे के हावभाव बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे। शॉट को सही तरह से देने के लिए, मैंने इतने सारे तरबूज खा लिए कि उसके बाद मैं कुछ भी नहीं खा पाया। मैं यह जानने के लिए बहुत उत्सुक था कि मैंने भरे हुए पेट के साथ कितना खाया, और मैं ये देख कर बहुत ज्यादा हैरान हो गया कि मैंने उनमें से 5 तरबूज खा लिए थे। मैं सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि अंततः, मैंने आखिरकार उस सीन पर विजय पा ली और बिलकुल परफेक्शन के साथ सीन किया।‘‘

उन्होंने आगे कहा, ‘‘इस घटना ने अब एक मजेदार मोड़ ले लिया है क्योंकि मेरे सह-कलाकार उस दिन से लगातार मुझे छेड़ते हैं, ,खासकर अगर कोई भी अपने लंच बाॅक्स में तरबूज लाता है। मजाक से हटकर, मैंने यह भी सीखा कि तरबूज एक ऐसा फूड है जिसे फलों और सब्जियों दोनों में शामिल किया जाता है। आपको नहीं लगता यह बहुत कूल है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here