यशवंत सिन्हा के आलेख के जरिये राहुल ने मोदी, जेटली पर साधा निशाना

0
694

चोटिला (गुजरात), 27 सितंबर : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर आम लोगों की दुर्दशा को नजरंदाज करने और कुछ लोगों के हित का ख्याल रखने का आरोप लगाया। उन्होंने इसके लिए भाजपा नेता यशवंत सिन्हा की टिप्पणी को उद्धृत किया, जिन्होंने अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर केंद्र की आलोचना की है।
पूर्व वित्त मंत्री सिन्हा ने अब मुझे बोलने की जरूरत है शीर्षक अपने आलेख में लिखा, वित्तमंत्री (अरुण जेटली) ने अर्थव्यवस्था में जो गडबड की है, उसके खिलाफ मैंने अब भी नहीं बोला तो मैं अपने राष्ट्रीय दायित्व का निर्वहन नहीं कर पाऊंगा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के लोग डर से आवाज नहीं उठा रहे हैं।

सुंदरनगर जिले में चोटिला के निकट एक छोटी जनसभा को संबोधित करते हुए गांधी ने सिन्हा के आलेख के जरिये मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा।
गांधी ने गुजरात की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के आखिरी दिन कहा, मैंने आज वरिष्ठ भाजपा नेता यशवंत सिन्हा का एक आलेख पढा। उन्होंने लिखा है कि मोदी जी और जेटली जी ने भारतीय अर्थव्यवस्था का विनाश कर दिया। यह मेरे विचार नहीं हैं बल्कि यह भाजपा नेता की राय है। मोदी के गृह राज्य में इस साल चुनाव होना है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, उन्होंने यह भी लिखा है कि भाजपा नेता जानते हैं कि देश गंभीर संकट के दौर से गुजर रहा है, फिर भी कोई बोलने को तैयार नहीं है, क्योंकि वे मोदी जी से डरे हुए हैं।
गांधी ने दावा किया कि देश की अर्थव्यवस्था मुश्किल में है क्योंकि भाजपा सरकार आम लोगों की बात नहीं सुनती है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम पर चुटकी लेते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, यह इसलिए हुआ है क्योंकि भाजपा सरकार ने किसानों, युवाओं, श्रमिकों, कारोबारियों और महिलाओं की कभी सुनी ही नहीं, जो इस देश को चलाते हैं। भाजपा के लोग केवल कारोबारियों की सुनते हैं और इसके बाद लोगों से अपने मन की बात करते हैं।

Please follow and like us:
Pin Share