एक छोटी सी पहल भी बड़ा आंदोलन खड़ा कर सकती है: लक्ष्य

0
348

लखनऊ,30 जून 2019: लक्ष्य की महिला कमांडरों ने “बहुजन जागरूकता” अभियान को और मजबूत करने के लिए जिला कार्यालय में एक विशेष बैठक का आयोजन किया। जिसमे लक्ष्य कमांडरों ने कहा कि ईमानदरी से की गई एक छोटी पहल भी एक बहुत बड़ा आंदोलन खड़ा कर सकती है।

उन्होंने रणनीति के क्षेत्र में मान्यवर कांशी राम जी के कई उद्धारण दिए, उन्होंने कहा कि बिना संसाधनों के भी एक अच्छी रणनीति को ईमानदारी से लागू करके भी लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। मान्यवर कांशी राम जी ने बहुजन समाज के लोगो को बहुजन का महत्व अच्छे से समझाया।

उन्होंने एक वोट और एक नोट का सन्देश देकर बहुजन समाज में सामाजिक क्रांति करते हुए देश की राजनीती को हिला कर रख दिया। उन्होंने बहुजन समाज के लोगो को राजनीती के मायनो को समझाया कि अगर आप लोग अपनी जातिओ की दीवारों को तोड़कर एक मजबूत भाई चारा बना लेते हो तो आप देश के शासक बन सकते हो और उन्होंने यह सिद्ध भी कर दिखाया।

लक्ष्य की महिला कमांडरों ने कहा कि आंदोलन में उतार चढाव आते जाते रहते है हमें उनसे घबराने की जरुरत नहीं है और हमें अपने नेतृत्व के साथ में मजबूती से खड़े रहना चाहिए तभी जाकर बहुजन समाज की स्थित में सुधार सम्भव है।

लक्ष्य कमांडर सुमन कुसमाकर, रंजना रंजन, सुमिता संखवार, अनीता गौतम, सरिता भारती, मालती कुरील, मधु, अनीता, वीना देवी, लक्ष्मी गौतम, रागिनी चौधरी, चेतना राव, विजय लक्ष्मी गौतम विशेष तौर पर उपस्थित रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here