सीएम योगी संग सोनू यादव के घर खाने पहुंचे अमित शाह

0
742

Image may contain: 11 people, people smiling, people standing

राजनीति में अपने पहले कदम के साथ ही हलचल मचाने के बाद आज अमित शाह बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के यहां खाने पर पहुंचे। इस बार किसी दलित के बजाए पिछड़े वर्ग के घर खाना खाने का फैसला पिछड़े वर्ग को साथ जोड़ने की ओर स्पष्ट संकेत है।
अमित शाह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य भी पहुंचे। बीजेपी के कई अन्य दिग्गज नेता जिनमें यूपी प्रभारी ओम माथुर, अरुण सिंह, अनिल जैन और शिव प्रकाश भी शामिल हुए।
बृजेश पाठक और सोनू यादव ने अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के साथ उपमुख्यमंत्रियों का स्वागत किया। सोनू यादव ने बताया कि सभी अतिथियों को खाने में वही परोसा गया जो एक यादव के घर मिलता है। उनके लिए दाल, चावल सब्जी और दूध से बने खाद्य उपलब्‍ध कराए गए।
भावुक होते हुए सोनू ने कहा कि आज मेरा सपना पूरा हो गया। हर कार्यकर्ता का यह सपना है कि अमित शाह और बीजेपी का आला कमान उनके घर आए, पर सबसे पहले मेरी मुराद पूरी हुई। अमित शाह ने मुझे आशीर्वाद देते हुए कहा है कि पूरी पार्टी उनके साथ खड़ी है।
अमित शाह से सोनू यादव के जरिए सपा के कट्टर वोट बैंक माने जाने वाले यादव वर्ग में सेंध लगाने का प्रयास किया है। शनिवार को उनके आते ही सपा के दो एमएलसी ने विधान परिषद से इस्तीफा दे दिया था। अब देखने वाली बात होगी कि उनका यह दांव कितना सटीक बैठता है।
गोमतीनगर के जुगौली में स्थित सोनू के घर पर वीआईपी मूवमेंट के चलते मोहल्ले वालों को काफी परेशानी भी उठानी पड़ी। पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से गली में पड़ने वाले घरों के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए जिससे लोग अपने घरों में कैद हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here