जनतांत्रिक विकास पार्टी में दिनारा की जनता ने दिखाया भरोसा

0
424

प्रखंड प्रमुख के उपचुनाव में जनतांत्रिक विकास पार्टी का खुला खाता

पटना/दिनारा, 20 जुलाई, 2018: दिनारा में हुए प्रखंड प्रमुख के उपचुनाव में आज जनतांत्रिक विकास पार्टी की उम्‍मीदवार श्रीमती पुनिता उजाला ने जीत हासिल कर पार्टी को जीत दिलाई। उन्‍होंने सरिता सिंह को पराजित किया। इसके बाद मतगणना केंद्र पर जनतांत्रिक विकास पार्टी के कार्यकर्ताओं मे खुशी की लहर दौर गई। इस मौके पर खुद पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मौजूद रहे, जिन्‍होंने पार्टी की ओर से विजयी पुनिता सिंह को बधाई व शुभकामनाएं दी और कहा कि दिनारा की जनता ने जनतांत्रिक विकास पार्टी में भरोसा दिखाया और पार्टी की कर्मठ उम्‍मीदवार श्रीमती पुनिता उजाला अपना बहुमत दिया है। इसलिए लिए हम दिनारा की महान जनता का अभिनंदन व अभिवादन करते हैं।

श्री कुमार ने कहा कि यह जीत पार्टी की पहली सफलता है, जिससे पार्टी का हर एक नेता व कार्यकर्ता उत्‍साहित है। हमने एक अलग सोच के साथ इस पार्टी की नींव रखी थी। हमारी पार्टी का मुख्‍य उद्देश्‍य जनता की सेवा है। विकास मुद्दा भी है और हम उसका सिर्फ जाप करने में भरोसा नहीं करते। बल्कि विकास के लिए कार्य करने में यकीन रखते हैं। ताकि समाज का उत्‍थान हो। बांकी पार्टियों की तरह हम सिर्फ दावा और वादा करने की कोशिश नहीं करते। हमें कुर्सी का लोभ नहीं है। बस हम राज्‍य की जनता के उत्‍थान के लिए राजनीतिक व सामाजिक संघर्ष के लिए राजनीति में आये हैं।

वहीं, जीत के बाद श्रीमती पुनिता उजाला और उनके पति मनोज उजाला ने संयुक्‍त रूप से कहा कि हमारी इस जीत पर सबसे पहला हक दिनारा की जनता का है। उन्‍होंने हमें अपना मत नहीं दिया, बल्कि हम पर भरोसा जताया है। हम उनके भरोसे को टूटने नहीं देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here