उषा के ब्रांड एम्बेसडर ब्रायन लारा ने दिल्ली गोल्फ क्लब मैदान में लगायी शॉट!

0
533

नई दिल्ली, 16 दिसंबर 2019: दिल्ली गोल्फ क्लब के साथ भारत की अग्रणी उपभोक्ता ड्यूरेबल्स कंपनी उषा इंटरनेशनल ने वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा की मेजबानी की, जिसे दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। बता दें कि उषा और ब्रायन लारा के बीच की साझेदारी अब तक के सबसे शक्तिशाली एसोसिएशन में से एक है।

नई विश्व स्तरीय चैंपियनशिप लोधी गोल्फ कोर्स में दिन की शुरुआत लारा टीइंग के साथ हुई, जिसमें सिद्धार्थ श्रीराम, कपिल देव, और गौरी मोंगा सहित प्रख्यात गोल्फ खिलाड़ी शामिल थे। बाद में वे जूनियर गोल्फरों रेहंजीत सिंह और सार्थक चिब्बर, राघव चुग और शुभम जगलान से जुड़ गए। इस दौरान उन्होंने गोल्फ का आनंद लिया और कई बेहतरीन शॉट लगाएं। 

सभा को संबोधित करते हुए, ब्रायन लारा ने कहा, “इस तरह के काम को देखना आश्चर्यजनक है। मैं यहां आकर वास्तव में खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं, और यह सब उषा के लिए धन्यवाद है, उषा एक ऐसी कंपनी है जो अपने आप में प्रतिष्ठित है। यह मुझे सक्रिय और स्वस्थ रहने और समावेशी प्लेटफॉर्म बनाने वाली कंपनी को देखने में बहुत खुशी देता है जो सभी को चमकने का मौका देता है।

उन्होंने कहा कि उषा के पास एक बड़ा उद्देश्य है, व्यापार से ऊपर का रास्ता, और यही मेरे साथ प्रतिध्वनित होता है। भारत हमेशा महान है, लेकिन आज विशेष है – आप सभी को यहां इकट्ठा करते हुए, मिलते हुए और आपके साथ बातचीत करते हुए, मैं पहले से अधिक कठिन प्रयास करूं और जितना हो सके उतना वापस कर दूं। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here