आमिर खान को वाकारू ने बनाया अपना नया ब्रांड एंबेसेडर

0
884

नई दिल्ली, 21 मई 2019: वीकेसी ग्रुप कंपनी यू4इक (यूफोरिक) इंटरनेशनल का वाकारू ब्रांड ने सुपरस्टारर में से एक आमिर खान को अपना नया ब्रांड एंबेसेडर बनाने की घोषणा की है। कंपनी ने आज अपनी नई ब्रांड पहचान की भी घोषणा की है। कंपनी की नई पहचान इसे युवाओं के बीच लोकप्रिय बनाएगी।

आमिर खान ब्रांड के टीवी विज्ञापन में नजर आयेंगे जिन्होंने इस आइडिया को बखूबी बयां किया हैं और वे अपने कॅरियर में लगातार नई उपलब्धियां हासिल करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

एक फुटवेयर ब्रांड के तौर पर वाकारू की परिकल्पना एवं पेशकश 2013 में वाकिंग के आनंद को अपनाने के लिए की गई थी। यह उच्च गुणवत्ता का फुटवेयर ब्रांड सभी की जरूरतों को पूरा करता है और इसकी फुटवेयर की आकर्षक रेंज प्रतिस्पर्धी कीमतों में उपलब्ध हैं। ब्रांड ने नई श्रेणियों की पेशकश के साथ, पुरुषों, महिलाओं एवं बच्चों के लिए स्पोट्र्स शूज, लाइफ स्टाइल शूज, कैजुअल शूज, सैंडल्स, लोफर्स और फ्लिप फ्लॉप्स की पेशकश की है।

वाकारू की नवीनतम घोषणा पर श्री वीकेसी नौशाद, प्रबंध निदेशक ने कहा, “हम आमिर खान को ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर लाकर बहुत उत्साहित हैं, उनकी शख्सियत पूरी तरह से ब्रांड की नीतियों से मेल खाती है। आमिर खान परफेक्शनिस्ट के तौर पर विख्यात हैं और उन्हें  देश-विदेश में काफी सम्मान प्राप्त है। हमें पता है कि वे निरंतर नई उपलब्धियां हासिल करने के लिए प्रयासरत रहते हैं और इसलिए हमारे ब्रांड के लिए बिल्कुल परफेक्ट चॉइस हैं। इस सहयोग के साथ आगे हमारी योजना अपने ग्राहकों को टिकाउ अनुभव देकर ब्रांड की उपस्थिति को स्थायी बनाना है।”

इस अवसर पर आमिर खान ने कहा, “मैं भारत के युवाओं को पूरे आत्म्विश्वास एवं आराम के साथ आगे बढ़ने में मदद करने के लिए वाकारू की यात्रा का हिस्सो बनकर खुश हूं।”

आमिर खान को भारतीय टीवी एवं डिजिटल चैनलों के माध्यम से टीवी विज्ञापन रिलीज करके ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर दिखाया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here