भाजपा ने गरीब के पेट पर लात मारने का काम किया है: शैलेन्द्र तिवारी

0
लखनऊ 04 अगस्त। जो गरीब आदमी चटनी रोटी खाकर अपना पेट भर था उसके पेट पर भी केन्द्र व प्रदेश की भाजपा की सरकार ने लात मारने का कार्य किया है। यह आरोप आज प्रदेश कांग्रेस सचिव शैलेन्द्र तिवारी बब्लू ने विधानसभा के सामने आयोजित टमाटर काउण्टर के कार्यक्रम के दौरान लगायें। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री तो योगी है किन्तु व्यवस्था रोगी है।
श्री बब्लू ने कहा कि जब मैं एक अदना सा व्यक्ति होकर गरीबों के मर्म को समझ सकता हूं तो क्या सरकार हमारी नहीं समझ सकती। ऐसा ही कुछ लगता है क्योंकि सरकार के सिर पर हिटलरशाही सवार हो चुकी है। जब मैंने इस तरह का विधानसभा पर आयोजन किया तो जो मेरे दिल पर चल रहा था तो उससे कहीं ज्यादा मर्म गरीब रिक्शेवाले और राह चलते व्यक्ति में देखी जिन्होने राह चलते हुए रूककर अपनी पीड़ा बयां की। सरकार को इस तरह के काउण्टर पूरे देश में लगवाकर गरीबों की मदद करनी चाहिए। जो सरकार पांच रूपये में पेट भरने का दावा कर रही थी आज वही केन्द्र सरकार के साढ़े तीन वर्ष एवं प्रदेश सरकार के पांच महीने बीत जाने के बाद भी न सिर्फ दावे में विफल हो गयी है बल्कि गरीबों की रोटी पर लात मारने का काम कर रही है।
श्री बब्लू ने कहा कि जिस देश के प्रधानमंत्री ने अच्छे दिन का वादा किया था आज ऐसा लगता है कि वह गाय के अच्छे दिन लाने वाले थे? टमाटर के अच्छे दिन? इंसानों के कब अच्छे दिन आयेंगे यह एक गंभीर सवाल है। यूपीए की सरकार में मंहगाई को डायन का रूप कहा गया था इस सरकार में मंहगाई को भौजाई माना जा रहा है। यह गरीबी का मजाक और गरीबों का तिरस्कार है। तत्काल प्रभाव से सब्जियों की मंहगाई पर सरकार ने ध्यान नहीं दिया तो विधानसभा के सामने सब्जियां फेंककर सरकार के जनविरोधी रवैये का विरोध किया जायेगा।
इस मौके पर सर्वश्री दीपेन्द्र मिश्रा, अंशू अवस्थी, अभिषेक मिश्रा, यश ठाकुर, अमित, प्रमोद, सचिन, करन अवस्थी, सुभम राजपूत, शैलेन्द्र छीनू सहित कई अन्य साथीगण उपस्थित रहे।