नरेंद्र मोदी अब PM की तरह काम शुरू कर दें : राहुल गांधी

0
535

जिनपिंग भारत आए तो मोदी ने उनको झूला झुलाया, इस दौरान एक हजार चीनी सैनिकों ने घुसपैठ कर दी

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भारत के लोगों की भावना का प्रतिनिधित्व करते हैं और अब समय आ गया है, जब नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री की तरह काम करना शुरू कर देना चाहिए. बंगलुरु में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी की नीति से पाकिस्तान को जम्मू-कश्मीर में दुर्व्यवहार करने का मौका मिला।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में नफरत और गुस्से का माहौल पैदा किया, हमने घाटी में शांति स्थापित करने के लिए 10 साल तक कठिन परिश्रम किया, लेकिन मोदी सरकार ने महज एक महीने में ही सब कुछ नष्ट कर दिया।

उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग भारत आए, तो पीएम मोदी ने उनको झूला झुलाया था। इस दौरान एक हजार चीनी सैनिकों ने घुसपैठ कर दी, उन्होंने सवाल किया कि 15 अगस्त को भाषण के दौरान पीएम मोदी ने चीनी सैनिकों के भूटान में घुसपैठ करने की बात कही? राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस के दबाव की वजह से ही महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार किसान की कर्जा माफी के लिए मजबूर हुई।

इसके अलावा बंगलुरु में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दादी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के नाम पर इंदिरा कैंटीन का उद्घाटन किया. इस कैंटीन में 10 रुपये में खाना मिलेगा. राहुल ने खुद भी कैंटीन में खाना खाया. इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने ऐसी कैंटीन शुरू करने का ऐलान किया था. इस कैंटीन में 10 रुपये में एक थाली भोजन और 5 रुपये में नाश्ता मिलेगा।