दिल्ली पुलिस ने किया सेक्स रैकट का भांडाफोड, तहख़ाने में मिले चार लड़कियों के साथ 3 कस्टमर

0
1449

नई दिल्ली,11 सितम्बर 2019: दिल्ली पुलिस ने बुरारी में एक बड़े सेक्स रैकट का भांडाफोड किया। छापेमारी के चलते देखने वालों की बड़ी भीड़ लग गयी। बता दें कि आज दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के साथ डीसीडब्लू ने बुरारी में बडा सेक्स रैकट का भांडाफोड किया। ‘18प्लस ब्यूटी टेम्पल’ स्पा में तहख़ाने थे! जिसमे 4 लड़की पकड़ी गयी जो 3 कस्टमर के साथ थी!

इस मौके पर कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली जिसमें एक मेनू कार्ड मिला जिनमें सेक्स का रेट था! सूत्रों के अनुसार लड़कियों को भी स्क्रीन पे रेट के साथ ग्राहक को दिखाया जाता था।

Image

दिल्ली को बैंकॉक बनने नही देंगे:

बता दें कि इस मामले में डीसीडब्लू की अध्यक्ष व सोशल वर्कर स्वाति मालवीय ने अभी हाल ही में वेश्यावृति के खिलाफ एक कैम्पेन चलाया था जिसमें उन्होंने आन दा स्पॉट कई स्पा के नाम पर चल रहे अप्पत्तिजनक कार्यों पर आपत्ति जाहिर की थी।

Image

आज उन्होंने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर बुराड़ी के एक घर में स्पा के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट को रंगे हाथों पकड़ा, मिली जानकारी के अनुसार तहखाने की तरह बने हुए इस घर में एक वेबसाइट के माध्यम से पूरा सेक्स रैकेट चलाया जाता था।

बेटियों की नुमाइश करने वालों को सख़्त सज़ा होनी चाहिए: स्वाति मालवीय

डीसीडब्लू अध्यक्ष स्वाति मालवीय ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि स्पा के ख़िलाफ़ लगातार कम्प्लेंट आ रही थी। उन्होंने कहा कि मैं हैरान थी वेबसाइट पर लड़कियों की फ़ोटो और रेट भी दिखाया जा रहा था! उन्होंने क्राइम ब्रांच को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उन्होंने तुरंत हमारी मदद की और इस घटिया रैकट को पकड़वाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here